Thursday, Oct 28, 2021
-->
barc-dasgupta-accused-in-trp-scam-condition-stable-mumbai-police-told-court-rkdsnt

टीआरपी घोटाले में आरोपी दासगुप्ता की हालत स्थिर, मुंबई पुलिस ने कोर्ट को बताया 

  • Updated on 1/25/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। मुंबई पुलिस ने सोमवार को बंबई उच्च न्यायालय को बताया कि कथित टीआरपी घोटाला मामले में गिरफ्तार ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (बीएआरसी) के पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी पार्थो दासगुप्ता की स्वास्थ्य स्थिति स्थिर है। पुलिस के वकील दीपक ठाकरे ने जस्टिस पी. डी. नाइक की पीठ को बताया कि नवी मुंबई स्थित तालोजा जेल में बंद दासगुप्ता को सभी जरूरी चिकित्सा सुविधाएं मुहैया कराई जा रही हैं। 

शाह के नाम पर हो सकता है अयोध्या में मस्जिद का नाम

अदालत दासगुप्ता की जमानत याचिका पर सुनवाई कर रही थी। दासगुप्ता के वकील शारदुल सिंह ने अदालत से उन्हें जमानत देने का अनुरोध करते हुए कहा कि उनकी मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार भले ही उनका स्वास्थ्य स्थिर दिख रहा है, लेकिन उन्हें एक बीमारी है जिसमें वह बार-बार बेहोश हो जाते हैं। 

मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज ने तेल-से-रसायन कारोबार के लिए बनाई नई यूनिट

सिंह ने यह भी कहा कि मामले के अन्य सभी आरोपियों को जमानत पर जेल से छोड़ा जा चुका है। इसपर पीठ ने सवाल किया कि मामले में मुख्य आरोपी कौन है। सिंह ने रिपब्लिक टीवी के प्रधान संपादक का नाम लेकर जवाब दिया, ‘अर्नब गोस्वामी।’’  उन्होंने अदालत से यह भी कहा कि इस मामले में आरोपपत्र पहले ही दाखिल किया जा चुका है। 

राहुल बोले- पीएम मोदी के जरिए अर्नब को मिली थी बालाकोट एयर स्ट्राइक की जानकारी

मुंबई की सत्र अदालत ने 19 जनवरी को दासगुप्ता की जमानत अर्जी खारिज कर दी थी। जस्टिस नाइक ने दलीलें सुनने के बाद जमानत आग्रह पर अगली सुनवाई के लिए दो फरवरी की तारीख तय करते हुए वकीलों से कहा कि तब तक वे आरोपपत्र की प्रति और निचली अदालत के आदेश की प्रति उसे सौंपें। 

किसान संसद' में किसानों ने सरकार को चेताया- नहीं होने देंगे एक भी किसान की कुर्की

 

 

 

 

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.