bcci-issued-notice-to-dinesh-kartik-this-is-the-charge

दिनेश कार्तिक को BCCI ने जारी किया नोटिस, ये है आरोप

  • Updated on 9/7/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बीसीसीआई (BCCI) ने भारतीय टीम (Indian team) के विकेटकीपर (Wicket keeper) बल्लेबाज (Batsman) दिनेश कार्तिक (Dinesh Kartik) को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। IPL की कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान कार्तिक को यह नोटिस कैरिबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) की टीम त्रिनबागो नाइट राइडर्स के ड्रेसिंग रूम में बिना इजाजत जाने के कारण दिया गया है।

Ashes Series: स्टीव स्मिथ ने दो दिन के अंदर ही तोड़ डाला कोहली ये बड़ा रिकॉर्ड

Navodayatimes

दरअसल कार्तिक टीम के कोच ब्रेंडन मैक्कुलम जो की हाल ही में कोलकाता का भी कोच नियुक्त किए गए हैं, के साथ ड्रेसिंग रूम में थे। बोर्ड के एक सीनियर अधिकारी ने जानकारी साझा करते हुए कहा कि कार्तिक को ऐसा करने से पहले इजाजत लेनी चाहिए थी क्योंकि वह अभी भी बोर्ड के केंद्रीय अनुबंध प्राप्त खिलाड़ियों की सूची में हैं।

राशिद खान बने दुनिया के सबसे कम उम्र के टेस्ट कैप्टन

आपको बता दें कि दिनेश कार्तिक को 7 दिनों के अंदर इस नोटिस का जवाब BCCI को देना है। इसी सम्बंध में एक अधिकारी ने बताया कि वह भारतीय टीम के खिलाड़ी हैं और ऐसे में उन्हे कुछ प्रोटोकॉल हैं जिनका पालन करना होता है। वह केंद्रीय अनुबंध में शामिल हैं और ऐसे में वह बीसीसीआई की इजाजत के बिना सीपीएल के ड्रेसिंग रूम में जाने की इजाजत नहीं है। उन्हें 7 दिनों के अंदर नोटिस का जवाब देना होगा।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.