Sunday, Apr 18, 2021
-->
bcci president sourav ganguly admitted to woodland hospital in kolkata pragnt

BCCI अध्यक्ष सौरभ गांगुली की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती

  • Updated on 1/2/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बीसीसीआई (BCCI) के अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) की अचानक तबीयत बिगड़ गई। उन्हें शुक्रवार शाम सीने में दर्द की शिकायत के बाद पश्चिम बंगाल के कोलकाता के वुडलैंड्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। 

प. बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ का दावा, हिंसक विधानसभा चुनाव होने की आशंका

जिम करते हुए बेहोश
बताया जा रहा है कि सौरव गांगुली जिम में एक्सरसाइज कर रहे थे उसी समय उनकी तबियत खराब हो गई। गांगुली को हाथ और पीठ में दर्द महसूस हुआ और आखों के सामने अंधेरा छा गया और वह बेहोश हो गए। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। बता दें कि ये जिम सौरव गांगुली के घर में ही है। डॉक्टर्स ने बताया है कि चिंता की कोई बात नहीं है, फिलहाल उनकी हालत स्थिर बनी हुई है।

J&K: आतंकवादियों ने पुलवामा में सुरक्षा बलों पर फेंका ग्रेनेड, 7 नागरिक घायल

बोरिया मजूमदार ने दी जानकारी
वरिष्ठ खेल पत्रकार बोरिया मजूमदार ने ट्वीट कर बताया, 'जब गांगुली जिम में थे तब उन्हें चक्कर आया और वे टेस्ट करवाने के लिए वुडलैंड्स अस्पताल गए। जब यह पता चला है कि गांगुली को दिल से जुड़ी समस्या है तो अस्पताल ने तुरंत डॉक्टर सरोज मंडल के नेतृत्व में तीन सदस्यीय बोर्ड का गठन किया है जो उनका इलाज करेगा। उन्होंने आगे लिखा, 'सौरव गांगुली जल्द ठीक हो जाओ।'

‘CM अमरिंदर को जान से मारने वाले को 10 लाख का इनाम’ वाले पोस्टर से मचा बवाल, हुआ केस दर्ज

बंगाल के राज्यपाल ने की जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना
पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने कहा, 'हम सौरव गांगुली के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हैं। उन्हें सबसे अच्छी स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध कराई जा रही हैं। उनकी स्थिति अभी बेहतर है, वो रिकवर कर रहे हैं। वो जल्द स्वस्थ होकर फिर से हम लोगों के बीच होंगे।' 

कोरोना वैक्सीन हलाल या हराम पर बहस तेज, मौलवियों ने WHO से पूछा आखिर वैक्सीन में है क्या?

CM ममता ने किया ट्वीट
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीट कर लिखा, 'यह सुनकर दुख हुआ कि सौरव गांगुली को हल्का दिल का दौरा पड़ा और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करती हूं। गांगुली और उनके परिवार के लिए प्रार्थना करती हूं।'

'हिन्दू देशद्रोही नहीं हो सकते' वाले बयान पर भड़के ओवैसी, पूछा- गोडसे के बारे में क्या कहेंगे?

सीने में दर्द के बाद गांगुली अस्पताल में भर्ती
भारतीय क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली को सीने में दर्द की शिकायत के बाद शनिवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल के अधिकारी ने यह जानकारी दी। गांगुली की हालत अब 'स्थिर' है और उन्हें निजी अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है। वह 48 बरस के हैं।

शुक्रवार शाम वर्कआउट सत्र के बाद उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत दी और आज दोपहर दोबारा ऐसी समस्या के बाद परिवार के सदस्य उन्हें अस्पताल ले गए। अधिकारी ने कहा, 'अब उनकी हालत स्थिर है। हम देख रहे हैं कि यह दर्द दिल से जुड़ी किसी समस्या के कारण है या नहीं। उनके कई परीक्षण होंगे।' बता दें कि जैसे ही सौरव गांगुली की तबीयत को लेकर खबर सामने आई, सोशल मीडिया पर लोगों ने उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ मांगने लगे।

ये भी पढ़ें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.