Friday, Dec 03, 2021
-->
bcci take big decision regarding chinese company vivo sponsor of ipl rkdsnt

BCCI ने IPL की प्रायोजक चीनी कंपनी VIVO को लेकर लिया बड़ा फैसला

  • Updated on 8/6/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने भारत और चीन के बीच बढ़ते तनाव के बीच गुरूवार को चीनी मोबाइल फोन कंपनी विवो के साथ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सत्र के लिये टाइटल प्रायोजन करार निलंबित कर दिया। बीसीसीआई ने एक पंक्ति का बयान भेजा जिसमें कोई विस्तृत जानकारी नहीं दी गयी और इसमें कहा गया कि विवो इस साल आईपीएल के साथ जुड़ा नहीं होगा। 

राम मंदिर शिलान्यास के दिन यूपी में कोरोना के 4000 से ज्यादा मामले, मृतक भी बढ़े

प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, ‘‘बीसीसीआई और विवो मोबाइल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने 2020 में इंडियन प्रीमियर लीग के लिये अपनी साझेदारी को निलंबित करने का फैसला किया है।’’ विवो ने 2018 से 2022 तक पांच साल के लिये 2190 करोड़ रूपये (प्रत्येक वर्ष करीब 440 करोड़ रूपये) में आईपीएल प्रायोजन अधिकार हासिल किये थे। 

इस बार का IPL धोनी के चयन का मापदंड नहीं हो सकता: नेहरा

बीसीसीआई के अपने संविधान के अनुसार नये टाइटल प्रायोजक के लिये निविदा प्रक्रिया शुरू करने की संभावना है। आईपीएल 19 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात में शुरू होगा जिसे भारत में बढ़ते कोविड-19 मामलों के कारण विदेश में आयोजित कराना पड़ रहा है।

कुमारस्वामी का BJP पर तंज, बोले- मंदिर मुद्दे को ‘सत्ता की सीढ़ी’ के रूप में किया इस्तेमाल

 

 

 

 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.