Friday, May 14, 2021
-->
before bengal elections people should be get corona vaccine mamata appeals to pm modi rkdsnt

चुनाव से पहले लोगों को लगें कोरोना टीके, ममता बनर्जी ने पीएम मोदी से लगाई गुहार

  • Updated on 2/24/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश की सियासत गर्म हो गई है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरना शुरु कर दिया है। पामेल ड्रग्स मामले में भाजपा को आड़े हाथ ले रही ममता बनर्जी ने अब कोरोना टीकों को लेकर पीएम मोदी के पाले में गेंद डाल दी है। 

मोदी के नाम स्टेडियम को लेकर कांग्रेस बोली- गुजरात की अस्मिता को ललकारा है भाजपा ने !

मुख्यमंत्री ने पीएम मोदी को लिखे खत में गुहार लगाई है कि विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश की जनता को कोरोना टीके लगाए जाने चाहिए। इसके लिए पीएम मोदी को पहल करनी चाहिए। बता दें कि कोरोना वायरस देश में फिर से बढ़ने लगा है। इसके साथ ही बिहार विधानसभा चुनाव में पीएम मोदी ने जनता से फ्री में कोरोना टीके लगाने का वादा किया था।

अखिलेश का योगी सरकार पर कटाक्ष- बोले- जहां बेटियां सुरक्षित नहीं, वहां निवेश कैसे होगा

इससे पहले ममता बनर्जी ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हें 'सबसे बड़ा दंगाबाज’’ करार देते हुए कहा कि उनकी किस्मत पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से भी बुरी होगी। हुगली जिले के शाहगंज में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पूरे देश में झूठ और नफरत फैला रहे हैं। 

पतंजलि की कोरोनिल को बिना सर्टिफिकेट महाराष्ट्र में बिक्री की इजाजत नहीं : देशमुख 

उन्होंने कहा, 'नरेंद्र मोदी देश के सबसे बड़े दंगाबाज हैं, ट्रंप के साथ जो हुआ, उनके (मोदी के) साथ उससे भी बुरा होगा। हिंसा से कुछ हासिल नहीं किया जा सकता।’’ बनर्जी ने कहा, 'मैं विधानसभा चुनाव में गोलकीपर रहूंगी और तुम (भाजपा) एक भी गोल नहीं कर पाओगे। सभी शॉट गोल पोस्ट के ऊपर से चले जाएंगे।’’ 

उत्तर पूर्वी दिल्ली दंगों पर अल्पसंख्यक आयोग की फैक्ट फाइंडिंग रिपोर्ट के खिलाफ याचिका

मुख्यमंत्री ने कोयले की हेराफेरी से जुड़े एक घोटाले के सिलसिले में तृणमूल कांग्रेस के सांसद अभिषेक बनर्जी की पत्नी से सीबीआई पूछताछ की भी निंदा की और कहा कि यह 'हमारी महिलाओं का अपमान’’ था। इस बीच क्रिकेटर मनोज तिवारी और कई बंगाली अभिनेता रैली में ममता बनर्जी की मौजूदगी में टीएमसी में शामिल हुए। 

किसान आंदोलन : नरेश टिकैत बोले- नहीं चलेगी मोदी सरकार की मनमानी

 

 

 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें... 

comments

.
.
.
.
.