Wednesday, Dec 06, 2023
-->
before gujarat elections 2022 hardik patel set to join bjp kmbsnt

कांग्रेस छोड़ने के 15 दिन बाद हार्दिक पटेल BJP में शामिल होने को तैयार, बताया कब लेंगे सदस्यता

  • Updated on 5/31/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल कांग्रेस छोड़ने के महज 15 दिन बाद ही भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के लिए तैयार हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पटेल 2 जून को बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर लेंगे। गुजरात में इस साल के अंत में चुनाव होना है। हार्दिक पहले ही आगामी चुनावों में भारतीय जनता पार्टी की एकतरफा जीत की भविष्यवाणी कर चुके हैं। 

 

हाल ही में जब हार्दिक से सवाल किया कि विधानसभा चुनाव से कुछ महीने पहले गुजरात की सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी में शामिल होना एक विकल्प है? तो उन्होंने कहा कि ऐसा क्यों नहीं होना चाहिए। हार्दिक पटेल ने कहा कि  जब चुनाव आएंगे, तो आप मुझे एक महत्वपूर्ण भूमिका में देखेंगे। वहीं हार्दिक ने आम आदमी पार्टी की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि AAP के पास कांग्रेस से बेहतर चुनावी रणनीति है।

बता दें कि कांग्रेस ने हार्दिक पटेल के इस्तीफे को लेकर आरोप लगाया कि उनके त्यागपत्र में इस्तेमाल शब्द भारतीय जनता पार्टी के हैं और अब ‘भाजपा के आका’ तय करेंगे कि हार्दिक का अगला कदम क्या होगा। पार्टी प्रवक्ता शक्ति सिंह गोहिल ने यह दावा भी किया कि गुजरात में भाजपा अपने खिसकते जनाधार के कारण कांग्रेस को कमजोर करने का प्रयास कर रही है। 

शक्ति सिंह गोहिल ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘गुजरात में राहुल गांधी की हालिया रैली के बाद भाजपा में डर पैदा हो गया है। उसका आधार खिसक रहा है। डरी और बौखलाई भाजपा कांग्रेस के आधार को कमजोर बनाने के लिए सिर्फ साम, दाम, दंडभेद का सहारा ही नहीं ले रही है, बल्कि निम्न स्तर पर जाकर वार कर रही है।’’    

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.