Monday, Jan 17, 2022
-->
before-the-assembly-elections-congress-made-ramkumar-tanwar-as-noida-metropolitan-president

विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने रामकुमार तंवर को बनाया नोएडा महानगर अध्यक्ष

  • Updated on 10/15/2021

नई दिल्ली, (टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे नोएडा में कांग्रेस हाईकमान ने उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी पिछड़ा वर्ग के प्रदेश उपाध्यक्ष रहे रामकुमार तंवर को नोएडा का महानगर अध्यक्ष बनाया है। अब तक महानगर अध्यक्ष की जिम्मेदारी शहाबुद्दीन संभाल रहे थे। कांग्रेस हाईकमान ने शुक्रवार देर रात प्रेस नोट जारी कर इसकी जानकारी दी है।   

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस ने अभी से तैयारी शुरू कर दी है। शुक्रवार देर रात कांग्रेस हाईकमान की तरफ से प्रेस नोट जारी कर इसकी जानकारी भी दी गई है। प्रेस नोट में जनपद हमीरपुर, बदायूं, जालौन, जनपद गौतमबुद्ध नगर, नोएडा शहर, बिजनौर , प्रयागराज, रामपुर, अयोध्या और बुलंदशहर के नए महानगर अध्यक्ष बनाए गए हैं। नोएडा से रामकुमार तंवर को महानगर अध्यक्ष बनाया गया है। इससे पूर्व भी रामकुमार तंवर कांग्रेस पार्टी के विभिन्न पदों पर रह चुके हैं। नोएडा महानगर अध्यक्ष की जिम्मेदारी मिलने पर रामकुमार तंवर ने कहा कि पार्टी हाई कमान ने जो उन पर विश्वास दिखाया है उस पर खरा उतरने की कोशिश करेंगे। उन्होंनेे कहा कि वे इसके लिए अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रभारी  प्रियंका गांधी ,उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सप्रभारी अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव धीरज गुर्जर ,उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष  अजय कुमार लल्लू  सहित तमाम कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं का दिल से आभार व्यक्त करतेे हैं। उन्होंने कहा कि अध्यक्ष बनने के बाद उनका उद्देश्य, गरीब मजदूर, किसान और असहाय लोगों की आवाज उठाना होगा।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.