Tuesday, Jan 31, 2023
-->
before the gujarat elections, former cm vaghela met kcr, politics heats up

गुजरात चुनाव से पहले पूर्व CM वाघेला ने KCR से की मुलाकात, सियासत गरमाई

  • Updated on 9/16/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकरसिंह वाघेला ने शुक्रवार को यहां तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) से मुलाकात की। दोनों नेताओं की यह बैठक अहम मानी जा रही है, क्योंकि राव ने एक राष्ट्रीय पार्टी शुरू करने के संकेत दिए हैं।    

80 वर्षीय अमरिंदर सिंह अब BJP में होंगे शामिल

 आधिकारिक सूत्रों ने यहां बताया कि दोनों नेताओं ने देश की राजनीति और राष्ट्रीय मुद्दों पर विचार-विमर्श किया।     इससे पहले कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एच. डी. कुमारस्वामी ने केसीआर से मुलाकात की थी।  केसीआर के कार्यालय ने हाल ही में कहा था, Þबहुत जल्द, एक राष्ट्रीय पार्टी गठित की जाएगी और उसकी (राष्ट्रीय पार्टी की) नीतियां तैयार की जाएंगी।’’     

जांच एजेंसियों का इस्तेमाल जबरन वसूली के लिए किया जा रहा है : केजरीवाल

केसीआर की पार्टी तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) ने इस साल अप्रैल में अपने स्थापना दिवस कार्यक्रम में एक प्रस्ताव पारित किया था। उस प्रस्ताव में कहा गया था कि पार्टी को देश के व्यापक हित में राष्ट्रीय राजनीति में अहम भूमिका निभानी चाहिए, क्योंकि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अपनी राजनीतिक सुविधा के लिए Þसांप्रदायिक भावनाओंÞ का दोहन कर रही है।      

सीतारमण ने निजी क्षेत्र को छोटे व्यवसायों का बकाया 45 दिन में चुकाने को कहा

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.