Thursday, Aug 11, 2022
-->
before the speech rahul gandhi asked what do i really have to say video viral

तेलंगाना में भाषण से पहले राहुल गांधी ने पूछा मुझे वास्तव में बोलना क्या है? BJP ने शेयर किया Video

  • Updated on 5/7/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कांग्रेस नेता राहुल गांधी एक  बार फिर से अपने एक वायरल वीडियो के चलते सोशल मीडिया पर छा गए हैं। बीजेपी आईटी सेल के हेड अमिल मालवीय ने आज शनिवार सुबह राहुल गांधी का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो कई अन्य कांग्रेस नेताओं के साथ बैठे हैं और अपने भाषण से पहले पूछ रहे हैं मुझे बोलना क्या है?

राहुल गांधी दो दिवसीय तेलंगाना के दौरे पर हैं। राहुल शुक्रवार को ही तेलंगाना पहुंचे हैं। शुक्रवार को अपनी रैली से पहले वो कांग्रेस नेताओ से पूछते हैं कि मुझे वास्तव में बोलना क्या है। अमित मालवीय ने 17 सैकेंड का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें राहुल गांधी कांग्रस नेताओं से ये सवाल पूछते नजर आ रहे हैं। 

blockquote class="koo-media" data-koo-permalink="https://embed.kooapp.com/embedKoo?kooId=12f5aaba-e54c-4939-8209-60696699b686" style="background:transparent;border: medium none;padding: 0;margin: 25px auto; max-width: 550px;">

अमित मालवीय ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है कि कल, राहुल गांधी तेलंगाना में अपनी रैली 'किसानों के साथ एकजुटता' से पहले पूछते हैं कि विषय क्या है, क्या बोलना है! ‍ऐसा तब होता है जब आप निजी विदेश यात्राओं और नाइटक्लबिंग के बीच राजनीति करते हैं। 

इससे पहले राहुल गांधी नेपाल के एक नाइट क्लब में पार्टी करते नजर आए थे, जिसके लिए बीजेपी नेताओं ने उन्हें खूब ट्रोल किया था। राहुल अपनी एक पत्रकार दोस्त की शादी में नेपाल गए हुए थे। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.