Wednesday, Oct 16, 2019
beggar-begging-strange-law-girl-rape

खाना खिलाने के नाम पर भिखारिन की इज्जत लूटी

  • Updated on 9/18/2019

नई दिल्ली,17 सितम्बर (नवोदय टाइम्स) : आईपी पार्क में जिस युवती के साथ गैंग रेप की वारदात को अंजाम दिया गया था। उसे आरोपियों ने खाना खिलाने के बहाने पार्क में ले गए थे। खाना खिलाने के बहाने आरोपियों ने उसके साथ गैंग रेप की वारदात को अंजाम दिया। उसके बाद उसे पार्क में ही छोड़ कर फरार हो गये।

मलेशियाई पीएम के दावे का भारत ने किया खंडन

अभी तक पुलिस को जांच में पता चला है कि वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी सभी उसी इलाके के हैं और नशे के आदी हैं। उनका कोई ठिकाना नहीं है। नशा करते हैं और इधर-उधर घूमते रहते हैं। हालांकि आरोपी अभी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े हैं। पुलिस के मुताबिक अभी तक जांच में पता चला है कि पीड़िता पिछले 15 दिनों से सराय काले खां बस अड्डे पर रह रही है और वहीं पर भीख मांग कर गुजारा करती है।  

ममता बोलीं- पीएम मोदी से मुलाकात में उठाएंगे प. बंगाल से जुडे मुद्दे

घटना वाले दिन भी चारों आरोपी करीब चार बजे उसके पास आए थे और उसे खाना खिलाने के बहाने चलने को कहा था। उस वक्त वह उनके साथ नहीं गई,तो दोबारा अंधेरा होने पर उसके पास गए और खाना खिलाने के बहाने पार्क में ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। उनके जाने के बाद पीड़िता ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश में लगातार छापेमारी की जा रही है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.