Wednesday, Sep 18, 2019
bejan-daruwalla-predict-about-narendra-modi-and-rahul-gandhi

मोदी-राहुल में से किसके सिर पर सजेगा ताज, जानिए बेजन दारूवाला की भविष्यवाणी

  • Updated on 5/22/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लोकसभा चुनाव 2019 (loksabha election 2019) का परिणाम कल यानी 23 मई को आने वाला है। एग्जिट पोल (exit polls) के नतीजे एनडीए (nda) के पूर्ण बहुमत से आने की बात कह रहे हैं। एग्जिट पोल के नतीजों ने भाजपा (bjp) के विरोधी दलों की नींद हराम कर दी है।

हालांकि यह तो चुनाव परिणामों के आने के बाद ही क्लियर हो पाएगा कि प्रधानमंत्री का ताज आखिर किसके सर सजेगा,लेकिन देश के मशहूर ज्योतिषी बेजन दारूवाला ने चुनाव परिणामों को लेकर अपनी भविष्यवाणी कर दी है। क्या इस बार फिर से मोदी के सर पर ही पीएम का ताज सजेगा या फिर राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे? आइए जानते हैं क्या कहते हैं बेजन दारूवाला के आंकड़े....

एक्जिट पोल के नतीजों के बाद कांग्रेस हुई परेशान, चुनाव आयोग के सामने ईवीएम को लेकर चिंता जताई

बेजन दारूवाला ने एक महीने पहले ही लोकसभा चुनावों के परिणामों को लेकर अपनी भविष्यवाणी की थी। उन्होंने एक मीडिया चैनल को दिए साक्षात्कार में कहा था कि इस साल जीत का सेहरा एनडीए के सिर सजने वाला है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की राशि मिथुन है और इस राशि के जातक समझदार होते हैं, लेकिन वो जिन सात तरीकों से देख रहे हैं, उनके अनुसार मोदी के सिर पर जीत का सेहरा सजता दिखाई दे रहा है।

Navodayatimes

पाकिस्तानी मीडिया को भी है मोदी के वापसी की उम्मीद, मगर उनको सता रहा है यह डर

बेजन दारूवाला ने राहुल और मोदी का भविष्य चाइनीज हॉरोस्कोप के अनुसार बताया। चीनी ज्योतिष के अनुसार जन्म के वर्ष को एक जानवर के समरूप रखा गया है और वही जानवर आप का स्पिरिट एनिमल होता है। यही स्पिरिट एनिमल आपके भविष्य का फैसला करता है। उन्होंने बताया कि स्पिरिट एनिमल के अनुसार मोदी का स्पिरिट एनिमल टाइगर है और राहुल का स्पिरिट एनिमल कुत्ता है।

Navodayatimes

चुनाव आयोग के फैसले पर बोले येचुरी, बिगड़ सकती है कानूनी व्यवस्था

इसको लेकर दारूवाला कहके हैं कि हालांकि कुत्ता भी अच्छा जानवर है लेकिन वो शक्ति में टाइगर से नीचे आता है। उन्होंने कहा अगर चुनाव के नतीजों की बात करते हुए दोनों की तुलना करें तो उनका जवाब है राहुल अच्छे हैं लेकिन मोदी बेहतर हैं।

Navodayatimes

अंत में बेजन दारूवाला ने कहा कि ज्योतिष की मदद से हम सिर्फ भविष्य के गर्भ में झांकने की कोशिश कर सकते हैं और अगर हम इस चुनावी रिजल्ट की नजर से मोदी का भविष्य देखें तो उनका भविष्य सुनहरा है। पीएम मोदी के ग्रह नक्षत्र उनके साथ खड़े रहेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.