Wednesday, Oct 05, 2022
-->
bengal bjp joins bahar 12 artists join party

बंगाल बीजेपी में आई बहार, 12 कलाकारों ने ज्वाइन की पार्टी

  • Updated on 7/18/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पश्चिम बंगाल (west bengal) की धरती पर बीजेपी (bjp पार्टी में सितारे जमीन पर उतर रहे है। बंगाल की राजनीति आने वाले दिनों में दिलचस्प होने वाली है। आज लगभग 12 बंगाली कलाकार ने बीजेपी ज्वाइन कर ली है। इस अवसर पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा (sambit patra) और राज्य बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष (dilip gosh) उपस्थित थे। उन्होंने दावा किया कि टीएमसी (tmc) के कई नेता कुछ दिनों में पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे। बीजेपी प्रवक्ता ने दावा किया कि जिस तरह से लोकसभा के 7 चरण में चुनाव हुए थे, ठीक उसी तरह ऐसे ही चरण दर चरण दूसरे पार्टी के नेता भी बीजेपी में आ सकते है। 

पब्लिक तो सब देख रही है, राजधानी में किसके सर लगेगी ताज!

लोकसभा में बीजेपी को मिली अभूतपूर्व सफलता
जब से लोकसभा चुनाव संपन्न हुए और राज्य की 42 में से 18 सीट पर बीजेपी ने जीत हासिल की है, तबसे पार्टी का हौसला आसमान छू रहा है। हालांकि इसका दुःखद पहलू यही रहा है कि राज्य में टीएमसी और बीजेपी में खूनी संघर्ष देखने को मिला है। जिसकी जितनी निंदा की जाए उतनी कम है। लेकिन जैसे -जैसे समय गुजरता गया है बीजेपी ने सधी रणनीति से सत्ताधारी टीएमसी को नुकसान पहुंचाना शुरु कर दिया है।

कर्नाटकः कुमारस्वामी सरकार के भविष्य पर फैसला शुक्रवार तक टला 

सीएम ममता के लिए बीजेपी ने बढ़ाई परेशानी
अब तक कई नेता, और लोकल बॉडिज के नेता भी बीजेपी ज्वाइन करके सीएम ममता बनर्जी के लिए परेशानी बढ़ा दी है। बीजेपी दावा कर रही है कि पीएम नरेंद्र मोदी के काम से प्रभावित होकर टीएमसी के नेता बीजेपी ज्वाइन करना चाहते है। राज्य के नेता कहते है कि पार्टी ऐसे सभी व्यक्तियों का स्वागत करती है जो दमनकारी सरकार के खिलाफ आगे आना चाहती है।  आज जो सितारे बीजेपी की सदस्यता ग्रहण किया है उनमें शामिल है- ऋषि कौशिक, कंचना मोइत्रा, रुपांजना मित्रा, बिश्वजीत गांगुली प्रमुख है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.