Wednesday, Jan 19, 2022
-->
bengal by elections ec told mamata not to celebrate after election results curb violence albsnt

बंगाल उपचुनाव: EC ने ममता से कहा- चुनाव परिणाम के बाद जश्न न मनायें, हिंसा पर लगायें लगाम

  • Updated on 10/3/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पश्चिम बंगाल में तीन सीटों पर हुए उपचुनाव के मतगणना संपन्न हो चुके है। भवानीपुर सीट से सीएम ममता बनर्जी खुद उम्मीदवार है। जहां वो लगभग 58,000 वोट  जीत हासिल की है। वहीं बंगाल में चुनाव बाद हिंसा को देखते हुए चुनाव आयोग ने कहा है कि राज्य सरकार को सुनिश्चित करना चाहिये कि किसी भी तरह की हिंसा नहीं हो सकें।

केंद्रीय मंत्री पियुष गोयल ने कांग्रेस को दी नसीहत,राष्ट्रीय सुरक्षा पर न करें समझौता

बता दें कि ममता बनर्जी जीत चुकी है। ऐसे में टीएमसी कार्यकर्ताओं का जोश भी सातवें आसमान पर है। जिसको देखते हुए चुनाव आयोग का यह फरमान बेहद अहम माना जा रहा है। चुनाव आयोग ने सीएम ममता बनर्जी से कहा है कि चुनाव परिणाम बाद किसी भी तरह के जश्न नहीं मनाया जाना चाहिये। इससे माहौल तनावपूर्ण हो सकता है। 

ड्रग्स पार्टी मामला: शाहरुख खान के बेटे आर्यन से पूछताछ,जांच जारी

मालूम हो कि ममता बनर्जी मई 2021 में संपन्न विधानसभा चुनाव में शुभेंदु अधिकारी से हार चुकी है। जिसके बाद वे अपने परंपरागत सीट भवानीपुर से एक बार फिर मैदान में है। उनका मुकाबला बीजेपी के प्रियंका टिबरेवाल से है। लेकिन मतगणना से साफ हो गया है कि ममता बड़ी जीत हासिल कर सकती है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.