Thursday, Dec 09, 2021
-->
bengal elections bjp released candidates names happiness somewhere and sorrow albsnt

बंगाल चुनाव: BJP ने जारी की उम्मीदवारोें की लिस्ट, कहीं खुशी तो कहीं गम

  • Updated on 3/18/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने आज उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की है। बीजेपी के इस लिस्ट में कई नए लोगों को भी मौका दिया गया है। इस लिस्ट में पांचवें,छठे,सातवें और आठवें चरण के उम्मीदवारों के नाम शामिल है। 

बंगाल में BJP को हो सकती है मुश्किल, कांग्रेस- वाम गठबंधन की कमजोरी से बढ़ेगी दिक्कतें

बीजेपी ने पश्चिम बंगाल चुनाव में जीत हासिल करने के लिये प्रयास तेज कर दिये है। राज्य में सीधा मुकाबला टीएमसी और बीजेपी में है। जिसको देखते हुे बीजेपी ने कुल 209 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। जहां पहले 61 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा की गई तो आज 148 उम्मीदवारों के नाम पर मोहर लग गई। खास बात यह है कि बीजेपी के इस लिस्ट में 6 मुस्लिम चेहरों पर भी भरोसा व्यक्त किया है। हालांकि यह साफ है कि बीजेपी का राज्य में ममता को पटखनी देने का भरोसा तब जगा जब पिछले लोकसभा में पार्टी को 18 सीटों पर जीत हासिल हुई। 

प. बंगाल: दिहाड़ी मजदूर की पत्नी को BJP ने दिया टिकट, नहीं है शौचालय

मालूम हो कि पश्चिम बंगाल में आगामी 27 मार्च से लेकर 29 अप्रैल तक 8 चरणों में मतदान होंगे। जबकि मतों की गिनती 2 मई को होगी।  बीजेपी ने आज जो लिस्ट जारी की है उसमें पार्टी के उपाध्यक्ष मुकुल रॉय से लेकर अनुपम घोष, आदि का नाम शामिल है। वहीं दोनों दलों ने पूरी ताकत झौंक दी है। जहां ममता बनर्जी व्हीलचेयर पर से ही चुनाव प्रचार कर रही तो बीजेपी ने पीएम मोदी से लेकर अमित शाह और अनेक स्टार प्रचारकों को उतार दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.