#PromiseDay: इस प्रॉमिस डे पर अपने पार्टनर से करें ये 6 वादे, जो बढ़ा देंगे आपकी नजदीकियां

  • Updated on 2/11/2019

नई दिल्ली /टीम डिजिटल। वैलेंटाइन डे पर अपने किसी खास को तोहफा देने से ही सच्चे प्यार का इजहार नहीं होता। इसके लिए कुछ सच्चे और पक्के वादे जिसे आप पूरी शिद्दत से निभा सकें ये भी जरुरी है। सच्चाई और ईमानदारी किसी भी रिश्ते की नींव हैं ऐसे में इनके साथ बने रहना ही किसी भी रिश्ते को दूर तक लेकर जा सकेगा। अगर आपकी अपने किसी रिश्ते को पहले से और भी खास बनाना चाहते हैं तो ऐसे कुछ वादें हैं जो आप अपने पार्टनर से करें, जिससे आपका रिश्ता और भी मजबूत और गहरा हो जाए। आएये जानते हैं प्रॉमिस डे पर ऐसे कौन से वादें आप कर सकते हैं जो आपके रिश्ते को और खूबसूरत बना देंगे?

#TeddyDay: इस वेलेंटाइन को बनाए और भी खास, Teddy के साथ भेजें ये प्यार भरे पैगाम
 

Navodayatimes

  • इस मौके पर अपने पार्टनर से हर दम साथ निभाने के अलावा हर मुश्किल में उसका साथ देने और बुरे दौर में चट्टान की तरह खड़े होने का वादा करें।
  • उसके हर रोज के काम जोकि उससे ऊपर बोझ भी हो सकते हैं उन्हें आधा-आधा बांटने का वादा करें ताकि रिश्ते में बाहरी चीजें हावी ना हो और एक बेहतर संतुलन बना रहें।
  • अपने पार्टनर को प्यार के साथ-साथ पूरा सम्मान देने का वादा करें। प्यार पर जितना किसी का भी हक है उससे ज्यादा एक इंसान होने के नाते उसके सम्मान की रक्षा भी करें। साथ ही खुद उसके आत्मसम्मना के साथ किसी भी तरह के गलती या चोट ना पहुंचाएं।

वैलेंटाइन डे पर इन अभिनेत्रियों के लुक अपनाकर अपने प्यार को दीवाना बना सकती हैं आप

  • कोई भी रिश्ता परफेक्ट नहीं होता उसपर काम करना पड़ता है। एडस्ट करना किसी भी रिश्ते की सबसे पहली जरुरत है। ऐसे में उस रिश्ते और रिश्ते से जुड़े सभी रिश्तों के साथ बेहतर तरह से एडजस्ट करने की पूरी कोशिश करने का वादा करें। 
  • अपने पार्टनर पर किसी भी तरह की सोच, पसंद, ख्वाहिश या जरुरतों को थोपने की कोशिश ना करें। पूरा स्पेस दें और उन्हें अपनी मर्जी से चीजें चुनने दें। 
  • प्यार भरे रिश्ते के साथ दोस्त, माता पिता, भाई बहन हर रिश्ते के लिए समय निकालने का वादा एक दूसरे से करें तो आपका प्रॉमिस डें पूरा और खुशहार होगा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.