Friday, Feb 26, 2021
-->
between corona vaccination a total of 299 new cases in delhi 6 people were killed

Corona टीकाकरण के बीच दिल्ली में कुल 299 नए केस तो 6 लोगों की गई जान

  • Updated on 1/16/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राजधानी में कोरोना वायरस के मामले लगातार कम होते जा रहे है। इसी कड़ी में आज 295 नए मामले सामने आए है। दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य विभाग ने यह जानकारी दी है। वहीं विभाग ने बताया कि आज कुल 6 लोगों की मौत हुई है।

सीरम इंस्टीट्यूट के CEO अदार पूनावाला ने भी लगवाई वैक्सीन, PM मोदी को दी बधाई

बता दें कि आज ही देशव्यापी कोरोना टीकाकरण की शुरुआत हुई है। दिल्ली में 81 केंद्रों पर कोरोना टीकाकरण अभियान चलाया गया। सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि कोरोना वैक्सीन को लेकर लोगों को किसी तरह से डरने की जरुरत नहीं है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ लोगों को आगे बढ़कर वैक्सीन लगानी चाहिये। इसके लिये दिल्ली सरकार ने पूरी तैयारी की है। हालांकि दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले सबसे कम 15 जनवरी को आए। जब 295 नए केस मिले जो पिछले 8 महीने में सबसे ज्यादा कम दर्ज किया गया है। स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि दिल्ली में अब संक्रमण की दर 0.42 फीसदी हो गई है।      

Corona Vaccination: निडर होकर लगवाएं वैक्सीन, गंभीर प्रभाव पर मिलेगा मुआवजा

स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि राजधानी मेों अब कुल संक्रमितों की संख्या 6.32 लाख पहुंच गई है। जबकि अब कुल 10,738 लोगों की जान चली गई है। विभाग ने बताया कि राहत की बात है कि जनवरी में ही 500 से कम मामले 13 बार दर्ज किये गए है।  

यहां पढ़े कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.