Thursday, Feb 09, 2023
-->
Bhagwant Mann AAP Govt says - Government luxury buses of Punjab will go to Delhi airport

मुख्यमंत्री भगवंत मान का ऐलान - पंजाब की सरकारी लक्जरी बसें दिल्ली हवाई अड्डे तक जाएंगी

  • Updated on 6/10/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मुख्यमंत्री भगवंत मान ने शुक्रवार को पंजाब से राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे तक लक्जरी वोल्वो बसें 15 जून से चलाने का ऐलान किया ।  वोल्वो बसों की शुरूआत करने का ऐलान करते हुये मुख्यमंत्री ने एक वीडियो संदेश में कहा, ‘‘हम लोगों को, राज्य की जनता ने माफिया को उखाड़ कर सेवा करने के लिये जनादेश दिया है । हमारी सरकार ने नयी आबकारी नीति के माध्यम से शराब माफिया पर लगाम लगाई है और आज मुझे यह घोषणा करते हुये अत्यंत प्रसन्नता हो रही है कि अब ट्रांसपोर्ट माफिया भी खत्म हो जाएगा ।’’     

राजीव बजाज ने इलेक्ट्रिक वाहन स्टार्टअप की बढ़ती संख्या पर किया कटाक्ष 

 उन्होंने कहा कि ट्रांसपोर्ट माफिया का खात्मा होने के बाद, पंजाब की जनहित वाली सरकार आलीशान बसों का संचालन करेगी और यात्रियों को बहुत कम राशि का भुगतान करना होगा जो निजी बसों द्वारा वसूल की जा रही बसों का आधा होगा और मिलने वाली सुविधायें उनसे दोगुनी होंगी ।  

दुनिया की नजरों में आ गया है मोदी सरकार का ‘हिंदुत्व का एजेंडा’ : माकपा 

    उन्होंने कहा कि इन बसों की बुकिंग पंजाब रोडवेज और पनबस की बेवसाइट पर जा कर आसानी से की जा सकती है।     पंजाब से दिल्ली आने जाने वाली बसों की समय सारिणी भी वेबसाइट पर उपलब्ध होगी ।

मूसेवाला हत्याकांड: बदमाश लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ करने दिल्ली पहुंची पुणे पुलिस

     उन्होंने कहा कि विदेशों से पंजाब आने वाले प्रवासी भारतीयों ने हमेशा उनसे शिकायत की है कि इन मार्गों पर केवल निजी कंपनियों को बस चलाने की अनुमति क्यों है और सरकारी बसें इन रूट पर क्यों नहीं चल रही है ।  राज्य के समग्र विकास के लिये मान ने लोगों से समर्थन और सहयोग मांगा है ।      

RBI के रेपो दर बढ़ाने के बाद बैंकों ने आवास, वाहन एवं व्यक्तिगत ऋणों को किया महंगा 

 

comments

.
.
.
.
.