Wednesday, Apr 01, 2020
bhajanpura roof collapse delhi arvind kejriwal manoj tiwari

दिल्ली के भजनपुरा में छत गिरने से 5 बच्चों की मौत, 11 घायल

  • Updated on 1/25/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिल्ली (Delhi) के भजनपुरा इलाके में एक कोचिंग सेंटर की छत गिरने से अफरा-तफरी मच गई है। खबर आ  रही है कि इस घटना में अब तक 11 छात्र घायल हुए हैं। जिनमें से 5 बच्चों की मौत हो चुकी है। घायल छात्रों को अस्पतालों में भर्ती करा दिया गया है।
शाहीन बाग पर बयान देकर बुरे फंसे कपिल मिश्रा, EC ने प्रचार पर लगाया 48 घंटे का बैन

 



5 बच्चों की हुई मौत
खबरों के अनुसार जिस समय यह घटना घटी उस समय कोचिंग संस्थान की छत के नीचे कई सारे छात्र बैठे हुए थे। और अचानक छत के गिर जाने से वह सब मलबे की चपेट में आ गए। जिनमें से 5 की अभी तक मौत हो चुकी है। बता दें यह घटना दिल्ली के गोकुलपुर भजनपुरा इलाके की है। 
गणतंत्र दिवस 2020: विजय चौक से लाल किला तक मुख्य मार्ग रहेंगे बंद, यहां जाने से करें परहेज

अरविंद केजरीवाल पहुंच
इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal) ने इस मामले पर ट्वीट करते हुए कहा था कि भजनपुरा से बुरी खबर आ रही है। भगवान सबको सलामत रखे। मैं थोड़ी देर में घटना स्थल पर पहुंच रहा हूं। इसके अलावा बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) फिल्हाल घटना स्थल पर पहुंच चुके हैं। मुख्यमंत्री पहले अस्पताल गए फिर घटना स्थल पर पीड़ितों से मिलने गए।
जब केजरीवाल और अमित शाह में ठन गई कि यह जो दिल्ली है मेरी ... वो ही जीतेंगे

मुआवजे का किया ऐेलान
मुख्यमंत्री केजरीवाल ने पीडितों से मिलने के बाद उन्हें मुआवजा देने का ऐलान किया था। मुख्यमंत्री भजनपुरा हादसे में मरने वालों को 10-10 लाख रुपए की मुआवजा राशि देने का वादा किया है।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.