Monday, Nov 29, 2021
-->
bhangra paa le starcast sunny kaushal and rukhshar dhillon exclusive interview

Exclusive Interview : न्यू ईयर सेलिब्रेशन में डांस का तड़का है 'भंगड़ा पा ले'

  • Updated on 1/1/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नया साल शुरू हो चुका है और अपने साथ कई सारी खुशियां और उम्मीदें लेकर आया है। इन्हीं खुशियों में डांस का तड़का लगाने 3 जनवरी को आ रही है फिल्म 'भंगड़ा पा ले' (Bhangra Paa Le)। इस फिल्म में नजर आएंगे फिल्म 'गोल्ड' (Gold) में अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत चुके सनी कौशल (Sunny Kaushal) और इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहीं रुखशार ढिल्लन (Rukhshar Dhillon)। इस फिल्म को डायरेक्ट किया है बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रहीं स्नेहा तौरानी (Sneha Taurani) ने। फिल्म प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे सनी, रुखशार और स्नेहा ने पंजाब केसरी (Punjab Kesari)/ नवोदय टाइम्स (Navodaya Times)/ जगबाणी (Jagbani)/ हिंद समाचार (Hind Samachar) से खास बातचीत है। पेश हैं प्रमुख अंख।

Bhangra Paa Le

'भांगड़ा पा ले' की स्टारकास्ट ने खोले कई राज, देखें Video

इस फिल्म के लिए करनी पड़ी डबल मेहनत : सनी कौशल
फिल्म में दो ऐरा को दिखाया गया है जिसके लिए एक तरह से हमें डबल मेहनत करनी पड़ी। फिल्म की डायरेक्टर स्नेहा और मैंने शूटिंग शुरू होने से पहले इस पर साथ बैठकर काफी काम किया कि दोनों कैरेक्टर कैसे प्ले करना है जिससे कि कैरेक्टर मर्ज ना हो जाएं। शुरुआत में कुछ दिनों तक काफी परेशानी हुई इसे करने में लेकिन स्नेहा ने मेरी काफी मदद की।

काश मैं कर पाता 'गली बॉय' का रोल
'गली बॉय' (Gully Boy) फिल्म जब बन रही थी और मैंने उसके बारे में सुना तभी दिल में एक ख्याल आया कि काश मैं ये रोल कर पाता। मुंबई का रैप (Rap) कल्चर हमारे काफी करीब रहा है तो उसमें काम करना एक ख्वाहिश थी जो पूरी नहीं हो पाई।

Bhangra Paa Le

'भंगड़ा पा ले' की टीम ने चंडीगढ़ में 'चंडीगढ़ भांगड़ा क्लब' से की मुलाकात

एक्टिंग में नहीं किया कोई कोर्स : रुखशार ढिल्लन
भले ही मैंने बॉलीवुड का रुख कर लिया है लेकिन अगर मुझे अच्छी स्क्रिप्ट मिलती है तो मैं वापस से साउथ मूवी जरूर करूंगी। मैंने एक्टिंग में कभी कोई कोर्स नहीं किया, जो भी सीखा फील्ड पर सीखा। जब मैंने अपना करियर शुरू किया तब मैंने वहां से बहुत कुछ सीखा जिसे मैंने बॉलीवुड में भी अप्लाई किया।

एक जैसे हैं मैं और सिम्मी
मुझमें और फिल्म में मेरा किरदार सिमी एक-दूसरे से काफी मेल खाते हैं। हम दोनों फुल ऑफ लाइफ हैं और अपनी जिंदगी को पूरी तरह से जीना चाहते हैं। हम दोनों प्यार पर विश्वास करते हैं और अपनी मां से एक बहुत ही खूबसूरत बॉन्ड शेयर करते हैं।

Bhangra Paa Le

फिल्म 'भंगड़ा पा ले' में दर्शकों को एक साथ दो अलग दशक की लव स्टोरी देखने को मिलेगी

इंस्टाग्राम पर करती थी सनी को स्टॉक : स्नेहा तौरानी
जब इस फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी गई तो आइडिया यही था कि फ्रेश फेस को कास्ट करना है। मैं काफी समय से सनी को इंस्टाग्राम पर स्टॉक कर रही थी और मुझे पता था कि इन्हें भंगड़ा से बहुत ज्यादा प्यार है। मेरे कहने पर हमारी कास्टिंग डायरेक्टर ने इन्हें बुलाया और फिर हमने एक्टिंग और डांस ऑडिशन किए, रीडिंग की और ये सब करने के बाद सनी इस फिल्म का हिस्सा बने। रुखशार अपने किसी प्रोजेक्ट को बाहर शूट कर रही थीं, उस दौरान हमने उन्हें बोला था कि अपना एक सेल्फ टेस्ट भेजें जिसे देखकर हम काफी इंप्रेस हुए, उसके बाद वो मुंबई आईं और फिर उनके काफी टेस्ट हुए और आखिर में सनी की तरह वो भी इस फिल्म का हिस्सा बन गईं।

पापा ने दी थी ये सीख
एक डायरेक्टर के लिए बहुत जरूरी होता है कि वो अपने इंस्टिंक्ट पर ध्यान दे और उस पर भरोसा करे, ये वो सीख है जो मेरे पिता रमेश तौरानी ने मुझे दी है। बाकी क्योंकि ये फिल्म मुझे खुद बनानी थी इसलिए जो भी सीख होती है वो सेट पर जाकर ही मिलती है। काम करने के बाद ही समझ आता है कि क्या सही किया था और क्या गलत।

comments

.
.
.
.
.