Sunday, Jun 16, 2019

BJP उम्मीदवारों की लिस्ट जारी, जूते मारने वाले शरद त्रिपाठी की जगह इन्हें मिला टिकट

  • Updated on 4/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भाजपा (bjp) ने उत्तर प्रदेश (uttar pradesh) की सात अन्य लोकसभा सीटों (loksabha seats) के लिए उम्मीदवारों की ईक्कीसवीं सूची जारी की है। भाजपा ने भोजपुरी फिल्मों के स्टार रवि किशन (ravi kishan) को योगी आदित्यनाथ के गृहनगर गोरखपुर (gorakhpur) से अपना उम्मीदवार घोषित किया है।

संगम लाल गुप्ता को प्रतापगढ़, अंबेडकर नगर से मुकुट बिहारी, देवरिया से रमापति राम त्रिपाठी, जौनपुर से के.पी सिंह, भदोही से राम बिंद को भाजपा ने अपना उम्मीदवार घोषित किया है।

वहीं संतकबीर नगर (sant kabir nagar) से भाजपा ने वर्तमान सांसद शरद त्रिपाठी (sharad tripathi) का टिकट काटते हुए प्रवीण निषाद ( Praveen Nishad ) को उम्मीदवार बनाया है।

 

माना जा रहा है कि जूता कांड मामले में पार्टी की छीछा-लेदर कराने वाले शरद त्रिपाठी को इस बात की सजा मिली है। शरद त्रिपाठी की नाराजगी को शांत करने के लिए उनके पिता रमापति राम त्रिपाठी को देवरिया से उम्मीदवार बनाया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.