Wednesday, May 12, 2021
-->
bharti singh pregnancy planning

भारती सिंह कर रही हैं Baby प्लानिंग, जल्द सुना सकती हैं Good news

  • Updated on 9/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीवी जगत की कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (bharti singh)पति हर्ष लिम्बाचिया(Haarsh Limbachiyaa) के साथ शादी करके अपना खुशहाल जीवन व्यतित कर रही हैं। जबसे इस प्यारे कपल की शादी हुई है तभी से भारती की प्रेग्नेंसी की खबरे सोशल मीडिया  (Social media) पर आती रहती हैं लेकिन इस बार हम आपके लिए पक्की खबर लेकर आ गए हैं। अब ये प्यारा कपल एक बेबी प्लान कर रहा है। इस बात का खुलासा खुद भारती ने किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Laal Bagh ke raja ke darshan kiye maine aap bhi karlo blessings Lele god bless you all #blessed #thekhatrashow#tkss#love#family#thankyougodforebeething ❤️🙏🏽#ganpatibappamoriya🙏

सित॰ 10, 2019 को 11:22अपराह्न PDT बजे को Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) द्वारा साझा की गई पोस्ट

 हाल ही में एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू के दौरान भारती ने बताया कि हर्ष और मैं जल्द ही एक परिवार शुरू करना चाहते हैं. हम अगले साल (2020) तक बच्चा पैदा करना चाहते हैं, लेकिन हम दोनों अभी व्यस्त जीवन जी रहे हैं। उन्होंने आगे बताया कि मां बनना एक खूबसूरत एहसास है जिसे मै भी महसूस करना चाहती हूं। मैं ये काम चोरी छिप नहीं करुगीं हम जब भी इस फेज में आऊंगी तो सभी को बता दूंगी।  मैं अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी दिन तक काम करना चाहती हूं। 

कॉमेडियन भारती सिंह और पति हर्ष कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती, हुई ये बीमारी

भारती सिंह की  को लेकर कई बार अफवाह उड़ी है। एक बार तो उन्होंने बताया कि लोगों ने मुझे उल्टी करते हुए देखा लेकिन वो बस एक गैस्टिक प्रॉब्लम थी। इससे ज्यादा कुछ भी नहीं। मैं ओवरवेट हूं। इसलिए लोगों को अक्सर ये लगता है कि मैं प्रेग्नेंट हूं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Welcome Bappa #love#bappa#ganpati#happyganeshchaturthi 🙏🏽🙏🏽🙏🏽🙏🏽🙏🏽#ganpatibappamorya 🙏🏽Jwellery by @manubhaijewels ❤️❤️😘

सित॰ 2, 2019 को 10:15पूर्वाह्न PDT बजे को Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) द्वारा साझा की गई पोस्ट

आपको बता दें कि ये दोनों साथ में रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी' (khatron ke khiladi) में भी नजर आए थे। जहां दोनों कई तरह के मुश्किल स्टंट्स करते दिखे थे लेकिन जल्द ही ये जोड़ी शो से बाहर हो गई थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#khatrakhatrakhatra wala style #shootinglife😍😍 @colorstv 😍😍😍😍

अग॰ 30, 2019 को 1:03पूर्वाह्न PDT बजे को Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) द्वारा साझा की गई पोस्ट

वहीं कुछ समय पहले खबर आई थी कि दोनों पती-पत्नी को डेंगू हो गया था जिस वजह से दोनों अस्पताल में भर्ती थें। दोनों कुछ दिनों पहले से ही बीमार चल रहे थे फिर जब दोनों ने अपना ब्लड टेस्ट करवाया तो पता चला कि उनके शरीर में प्‍लेटलेट्स में कमी हो गई है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.