Sunday, Mar 24, 2019

भीम आर्मी के संस्थापक चन्द्रशेखर अपने समर्थकों के साथ गिरफ्तार

  • Updated on 3/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उतर प्रदेश के सहारनपुर जिले के थाना देवबंद में मंगलवार को भीम आर्मी के संस्थापक और उनके समर्थकों को चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करने के आरोप में पुलिस ने हिरासत में ले लिया। हिरासत में लिए जाने के फौरन बाद चन्द्रशेखर की तबियत खराब हो गई, जिन्हें मेरठ के आंनद अस्पताल मे भर्ती कराया गया। 

मायावती का कांग्रेस के साथ गठबंधन से इंकार, खटाई में पड़ा महागठबंधन

सहारनपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने बताया कि भीम आर्मी के सस्थापक चन्द्रशेखर आजाद आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए अपने समर्थकों के साथ मोटर साइकिल और गाडियों के जलूस के रूप में मुजफ्फरनगर जाने की तैयारी कर रहे थे। पुलिस को सूचना मिलते ही देवबंद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उन्हें आचार संहिता के बारे में बताया।

राकेश अस्थाना को लेकर क्रिश्चियन मिशेल ने अदालत में किया बड़ा दावा

एसएसपी ने बताया कि जब भीम आर्मी के संस्थापक चन्द्रशेखर आजाद और उनके समर्थको ने आदर्श आचार सहिता का उल्लंघन करने की कोशिश की तो पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया।

केजरीवाल ने चुनावी तैयारियों को लेकर AAP नेताओं के साथ कसी कमर

चन्द्रशेखर आजाद ने शनिवार को दिल्ली में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा था कि यदि गठबन्धन ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ओर केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ मजबूत प्रत्याशी मैदान में नहीं उतारा तो दोनों सीटों पर भीम आर्मी मजबूत प्रत्याशी उतारेगी।

प्रियंका गांधी ने अपने पहले चुनावी भाषण में मोदी सरकार को लिया आड़े हाथ

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.