Wednesday, Sep 18, 2019
bhim army threatened that nationwide bandh if issue of ravidas temple not resolved

भीम आर्मी की धमकी- 10 दिनों में रविदास मंदिर मुद्दा नहीं सुलझा तो...

  • Updated on 8/23/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भीम आर्मी ने शुक्रवार को धमकी दी कि रविदास मंदिर का मुद्दा अगर 10 दिनों के अंदर नहीं सुलझा तो देशव्यापी बंद का आह्वान किया जाएगा। संगठन ने कहा कि उसके समर्थक 25 अगस्त को‘अंतरराष्ट्रीय धिक्कार दिवस’के रूप में मनाएंगे और अपने नेता चंद्रशेखर आकााद तथा 95 अन्य के खिलाफ पुलिस कार्रवाई के विरोध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पुतले जलाएंगे। 

बागी AAP MLA अल्का लांबा को मार्शलों के जरिए किया गया विधानसभा से बाहर

भीम आर्मी के राष्ट्रीय महासचिव कमल सिंह वालिया ने कहा, ‘‘अगर 10 दिनों के अंदर गुरु रविदास मंदिर का निर्माण नहीं किया जाता है, तो हम भारत बंद का आह्वान करेंगे।’’ उन्होंने कहा कि आजाद उस समय तक जमानत की मांग नहीं करेंगे जबतक उनके साथ गिरफ्तार अन्य लोगों को रिहा नहीं किया जाता। 

CBI ने चिदंबरम के खिलाफ जांच का बढ़ाया दायरा, और बढ़ सकती हैं मुश्किलें

आजाद और 95 अन्य लोगों को दंगा और गैरकानूनी तरीके से एकत्र होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था तथा उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। भीम आर्मी ने आजाद और अन्य प्रदर्शनकारियों की गिरफ्तारी पर अपना पक्ष रखने के लिए शुक्रवार को महिला प्रेस क्लब (आईडब्ल्यूपीसी) में एक संवाददाता सम्मेलन आयोजित किया था लेकिन आईडब्ल्यूपीसी ने इसे रद्द कर दिया। 

उद्योग को वित्तीय प्रोत्साहन देने पर है मुख्य आर्थिक सलाहकार सुब्रमण्यम को ऐतराज

आईडब्ल्यूपीसी ने एक ईमेल में कहा कि हम यहां धार्मिक या राजनीतिक समारोहों या कार्यक्रमों की अनुमति नहीं देते हैं। एक आईडब्ल्यूपीसी प्रतिनिधि ने कहा, ‘‘हम धार्मिक या राजनीतिक कार्यों की अनुमति नहीं देते हैं। उनकी तरफ से गलतफहमी थी।’’ भीम आर्मी के प्रतिनिधियों ने क्लब के बाहर पत्रकारों से बात की।  

चिदंबरम की गिरफ्तारी की राह आसान बनाने वाले न्यायमूर्ति सुनील गौड़ हुए रिटायर

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.