Monday, Jan 17, 2022
-->
bhopal-pragya-singh-thakur-congress-bjp-yoga-day-sobhnt

योग दिवस पर प्रज्ञा ठाकुर ने लगाया बड़ा आरोप, बोली मेरा स्वास्थ्य कांग्रेस ने प्रताड़ना से बिगड़ा

  • Updated on 6/21/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  भोपाल लोकसभा क्षेत्र की भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने रविवार को आरोप लगाया कि कांग्रेस द्वारा नौ साल तक दी गई प्रताडनाओं के कारण वह आज तक स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं को झेल रही हैं।

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया

2008 के बम धमाके में आया था नाम
छठे अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर यहां भाजपा कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ योग करने के बाद प्रज्ञा ने वर्ष 2008 में हुए मालेगांव बम धमाकों के मामले में नौ साल तक जेल में बिताए दिनों को याद करते हुए कहा कि कांग्रेस ने जो प्रताडनाएं मुझे नौ वर्षों में दी थी उनके कारण मेरी कई चोटें उभरती हैं।   

Solar Eclipse 2020: इन 6 राशियों पर कहर बनकर टूट सकता है ये सूर्य ग्रहण

मेरी आंख से दिखना हुआ बंद
उन्होंने कहा कि और उसी दौरान मेरे सिर में जो चोटें लगीं वे उभरी हैं। प्रज्ञा ने बताया वह तकलीफ इतनी ज्यादा बढ़ गई कि मेरे आंख के रैटिना से लेकर दिमाग तक सूजन हो गई और मवाद भर गई। इसके कारण मेरी एक आंख से बिल्कुल दिखना बंद हो गया जबकि दूसरी आंख से थोड़ा-सा दिखता था। उन्होंने कहा अब भी मेरी दाई आंख से धुंधला दिखता है और बाई आंख से बिल्कुल नहीं दिखता।     
Video: पंडित रामेश्वर नाथ ओझा ने जताया भरोसा- सूर्यग्रहण के बाद Corona महामारी का होगा अंत

कांग्रेस ने रखा पक्ष
कांग्रेस विधायक और राज्य के पूर्व मंत्री पी सी शर्मा ने हमसे बातचीत में प्रज्ञा के इस दावे को खारिज किया कि कांग्रेस सरकार में उन्हें प्रताडि़त किया गया। उन्होंने कहा हम महिलाओं का सम्मान करते हैं। कांग्रेस उन्हें कैसे प्रताडि़त कर सकती है जब मध्य प्रदेश में 15 वर्षों और केंद्र में छह वर्षों से भाजपा सरकार है? इन आरोपों का मकसद भ्रम पैदा करना है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.