Friday, May 27, 2022
-->
biden was agitated by the question of the journalist on the issue of inflation

महंगाई के मुद्दे पर पत्रकार के सवाल से भड़के बाइडन, किया अभद्र भाषा का इस्तेमाल

  • Updated on 1/25/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने सोमवार को फॉक्स न्यूज के एक संवाददाता द्वारा महंगाई के मुद्दे पर किए गए सवाल के जवाब में अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया।

बाइडन प्रतिस्पर्धा परिषद की बैठक के लिए व्हाइट हाउस के पूर्वी कक्ष में थे। यह बैठक महंगाई से निपटने में मदद के लिए नियमों को बदलने और कानूनों को लागू करने पर केंद्रित थी। बैठक के बाद कमरे में मौजूद पत्रकारों ने अमेरिकी राष्ट्रपति से कई सवाल किए।

इसबीच फॉक्स न्यूज के पीटर डूसी ने बाइडन से पूछा कि क्या मुद्रास्फीति से राष्ट्रपति की लोकप्रियता को नुकसान पहुंचा है। अमेरिका में मुद्रास्फीति 40 साल के उच्चतम स्तर पर है। इस पर बाइडन ने व्यंग्य के लहजे में जवाब दिया, ‘यह एक बड़ी संपत्ति है... अधिक मुद्रास्फीति।’

इसके बाद उन्होंने धीमे से कहा, ‘कैसा, बेवकूफ- कुत्ते का पिल्ला है।’ उनकी यह बात उनके सामने लगे माइक्रोफोन में रिकॉर्ड हो गई। व्हाइट हाउस ने इस घटनाक्रम पर टिप्पणी के अनुरोध का फिलहाल कोई जवाब नहीं दिया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.