Wednesday, Oct 05, 2022
-->
biden won over trump as people wanted less drama elon musk kmbsnt

एलोन मस्क ने साधा राष्ट्रपति बाइडेन पर निशाना, कहा- वो ट्रंप से जीते क्योंकि लोग कम ड्रामा चाहते थे

  • Updated on 5/13/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टेस्ला के सीईओ एलन मस्क का कहना है कि जो बाइडेन का ये मानना गलत है कि लोगों ने उनको अमेरिका को बदलने के लिए चुना है। उनका कहना है कि वो अपने प्रतिद्वंदी ट्रंप से इसलिए जीते क्योंकि लोग कम ड्रामा चाहते थे।  साल 2024 में होने वाले चुनावों को लेकर भी उन्होंने अपना पक्ष रखा है। 

एलोन मस्क ने गुरुवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा है कि बाइडेन की गलती यह है कि उन्हें लगता है कि उन्हें देश को बदलने के लिए चुना गया था, लेकिन वास्तव में हर कोई कम नाटक चाहता था।

Elon Musk ने जताई अपने चीनी हमशक्ल से मिलने की इच्छा, यूजर के ट्वीट का दिया ये जवाब

2024 में एक कम विभाजनकारी उम्मीदवार बेहतर होगा- मस्क
अपने ट्वीट में मस्क ने लिखा है कि भले ही मुझे लगता है कि 2024 में एक कम विभाजनकारी उम्मीदवार बेहतर होगा, फिर भी मुझे लगता है कि ट्रम्प को ट्विटर पर बहाल किया जाना चाहिए। 

इससे पहले मस्क ने मंगलवार को  फाइनेंशियल टाइम्स फ्यूचर ऑफ द कार कॉन्फ्रेंस के संबोधन में कहा कि वो पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पर ट्विटर के प्रतिबंध को उलट देंगे।

मस्क ने कहा कि ट्विटर से ट्रम्प को प्रतिबंधित करने के निर्णय ने पूर्व राष्ट्रपति की आवाज को शांत नहीं किया, बल्कि राजनीतिक अधिकार पर लोगों के बीच उनके विचारों को बढ़ाया। मस्क ने प्रतिबंध को "नैतिक रूप से गलत और पूरी तरह से बेवकूफाना कहा। 

Donald Trump की ट्विटर वापसी संभव! Elon Musk ने दिया ये बड़ा बयान

सस्पेंड किया जा सकता था अकाउंट- Elon Musk
एलोन मस्क ने कहा कि अगर कोई हिंसा को भड़काने वाला पोस्ट करता है तो उसके अकाउंट को अस्थाई रूप से सस्पेंड किया जा सकता है। या उसके ट्वीट को हिडन कर सकता है, जिससे की वो किसी को दिखे नहीं। इस तरह से बैन कर देना बिल्कुल गलत है और दुनिया के लिए खतरनाक भी। 

यूएस कैपिटल पर 6 जनवरी को हुए दंगे के तुरंत बाद ट्रम्प को ट्विटर से स्थायी रूप से बैन कर दिया गया था। ट्विटर ने कहा था कि ये फैसला "हिंसा को और भड़काने के जोखिम" के कारण लिया गया है।

comments

.
.
.
.
.