Friday, Jun 18, 2021
-->
big-action-of-the-commission-mamtas-security-director-dm-and-sp-also-fallen-albsnt

आयोग का बड़ा एक्शन! हटाये गए ममता के सिक्योरिटी डायरेक्टर,DM और SP पर भी गिरी गाज

  • Updated on 3/14/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिये टीएमसी और बीजेपी में जोर-आजमाइश चरम पर पहुंचता दिख रहा है। नंदीग्राम में ममता बनर्जी के नामांकन के बाद हुए कथित हमले को लेकर चुनाव आयोग ने सख्त तैवर दिखाया है। आयोग ने आज आनन-फानन में बड़ा एक्शन लेते हुए सीएम के सिक्योरिटी डायरेक्टर को तत्काल प्रभाव से हटाने की घोषणा की है। यहीं नहीं ईस्ट मिदनापुर के डीएम पर भी गाज गिरी है।

उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी का विलय हुआ जदयू में, नीतीश कुमार ने किया स्वागत

बता दें कि राज्य में राजनीतिक लड़ाई अपनी चरम पर पहुंचती दिख रही है। ममता बनर्जी पर हुए हमले को लेकर टीएमसी और बीजेपी में एक-दूसरे पर राजनीतिक प्रहार भी तेज हो गया है। टीएमसी के प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव आयोग से मिलकर ममता पर हुए मामले की जांच की मांग की थी। वहीं बीजेपी ने ममता के इस हमले को निराधार बताते हुए इसे चुनावी स्टंट करार दिया। 

West Bengal: विपक्ष को चोट देने व्हीलचेयर से गांधी मूर्ति पहुंची ममता बनर्जी, शुरु हुई पदयात्रा

उधर चुनाव आयोग ने डीएम स्मिता पांडे को ईस्ट मिदनापुर का नया डीएम बनाकर भेजा है। चुनाव आयोग ने ईस्ट मिदनापुर के एसपी को भी हटा दिया है। माना जा रहा है कि चुनाव आयोग ने यह फैसला मुख्य सचिव और पर्यवेक्षक की रिपोर्ट पर लिया है। आयोग ने सारे मामले की जांच के लिये अगले 15 दिन का समय दिया है।

ये भी पढ़ें:

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.