Sunday, Nov 27, 2022
-->
big blast in pakistan''''s karachi 3 killed more than 15 injured prshnt

पाकिस्तान के कराची में बड़ा धमाका, 3 की मौत, 15 से अधिक घायल

  • Updated on 10/21/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पाकिस्तान (Pakistan) के कराची विश्वविद्यालय मास्कन गेट (Karachi University) के सामने बम धमाके से तहलका मच गया है। ये बड़ा धमाका गुलशन-ए-इकबाल (Gulshan-e-Iqbal) में मसकन चौरंगी में दो मंजिला इमारत में हुआ है। पाकिस्तानी मीडिया (Pakistan media) डॉन के मुताबिक, इस धमाके में 3 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 15 से अधिक लोग घायल हैं। बताया जा रहा है कि ये धमाका इतना जोरदार था कि आसपास की इमारतों की खिड़कियां भी चकनाचूर हो गई हैं। एलएएएस ने इस क्षेत्र को बंद कर दिया है। 

बिहार चुनाव 2020: तेजस्वी यादव पर सभा के दौरान फेंकी गई चप्पल, देखें VIDEO

घायल और मृतकों को पटेल अस्पताल में भर्ती किया गया
पाकिस्तानी मीडिया को अधिकारियों ने बताया कि सभी घायल और मृतकों को पटेल अस्पताल में भर्ती किया गया है। विस्फोट के कारण का अभी तक पता नहीं चल पाया है। हालांकि, मुबीना टाउन पुलिस एसएचओ ने जानकारी दी है कि यह एक सिलेंडर ब्लास्ट लगता है। उन्होंने कहा कि बम निरोधक दस्ता विस्फोट के कारण का पता लगाने के लिए आ रहा है।

शरीर में एंटीबॉडी खत्म होने के बाद फिर हो सकते हैं संक्रमित: ICMR

कल ही कराची में विस्फोट से पांच लोग हुए थे घायल
कानून प्रवर्तन एजेंसियां और बचाव अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। विस्फोट इमारत की दूसरी मंजिल पर होने का संदेह है। बताया जा रहा है कि आसपास की इमारतों की खिड़कियों के साथ-साथ कुछ वाहनों को भी नुकसान पहुंचा है। बता दें कि कल ही कराची के शीरीन जिन्ना कॉलोनी के पास एक बस टर्मिनल के प्रवेश द्वार पर  बम विस्फोट होने से पांच लोग घायल हो गए थे।

पुलिस जांचकर्ताओं ने बताया था कि यह आईईडी था, जिसे टर्मिनल के गेट पर लगाया गया था। दोपहर साढ़े तीन बजे के बाद आईईडी रखी गई थी इससे हुए धमाके में पांच लोग घायल हुए थे।

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें....

comments

.
.
.
.
.