Friday, Feb 03, 2023
-->
big-change-in-bigg-boss-13-this-show-host-by-female-actress

Bigg Boss13 में हुआ बड़ा बदलाव, इस बार शो को होस्ट करेंगी बॉलीवुड अभिनेत्री!

  • Updated on 5/30/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिग बॉस (Bigg Boss) एक ऐसा रियलिटी शो है जिसे देखने के लिए दर्शक हमेशा से काफी उत्सुक रहते हैं। ऐसे में अगर आप भी उन्ही दर्शकों में से एक हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसा बताने वाले है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। 

पंजाब केसरी समूह से खास मुलाकात में बोले सलमान खान, मुझे अपने भविष्य की कोई चिंता नहीं है

बिग बॉस (Bigg Boss13) हमेशा से अपने शो में हर बार कुछ न कुछ ट्विस्ट लाता रहता है जिसको देखने के लिए शो के दर्शक काफी क्रेजी रहते हैं। ऐसे में अब ये खबरे सामने आ रही है कि  इस बार शो को एक फीमेल स्टार भी होस्ट करेंगी। वहीं अगर सूत्रों की मानें तो सलमान का मानना है कि शो में कुछ नया पन लाने के लिए मेकर्स को शो में एक फीमेल को होस्ट रखनी चाहिए लेकिन अभी तक कुछ ऐसा कंफर्म नहीं हुआ है। 

हाल ही में खबरों के मुताबिक पता चला है कि  CID फेमस दया (दयानंद शेट्टी),और 'ना आना इस देश लाडो' की अम्माजी (मेघना मलिक) को शो के लिए अप्रोच किया गया है। आपको बता दें यह दोनों ही टीवी के मशहूर सितारों में से एक हैं। इस बात की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टी नहीं हुई। हालांकि अगर ऐसा हुआ तो यह शो काफी चलेगा और टीआरपी के मामले में भी काफी आगे बढ़ेगा।

इस बार होगा CID के जोश और अम्माजी के खोफ से भरपूर 'बिग बॉस 13'

बिग बॉस 13 की सेट की लोकेशन को भी चेंज किया गया है। उसे लोनावाला के गोरेगांव में शिफ्ट किया गाया है। वहीं कुछ समय पहले  शो की थीम को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। इस बार मेकर्स ने हॉरर थीम  फाइनल की है। बता दें यह काफी ही रोमांचक होगी। इस बार भी शो को सलमान खान (Salman Khan) ही होस्ट कर रहे हैं। 

वहीं बिग बॉस के सीजन 12  (Bigg Boss Season12) ने टीआरपी या इंटरटेनमेंट के मामले में कोई खास कमाल नहीं करके दिखाया था। वहीं इस बार शो में कॉमनर्स (Commoners) को भी एंट्री नहीं दी जाएगी। पिछला सीजन दीपिका कक्कड़ ने जीता था और श्रीसंत फर्स्ट रनर अप रहे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.