Saturday, Feb 29, 2020
big conspiracy is behind shaheen bagh movement public will answer shyam jaju

शाहीन बाग आंदोलन के पीछे है बड़ी साजिश, जनता देगी जवाबः श्याम जाजू

  • Updated on 1/26/2020

नई दिल्ली/कुमार आलोक भास्कर। दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) वैसे समय में हो रहा है जब CAA और NRC को लेकर एक लंबी बहस छिड़ी है। पता नहीं यह आंदोलन कितने दिनों तक चलेगी। लेकिन सभी को शाहीन बाग (Shaheen Bagh) जैसे आंदोलन के शांतिपूर्वक खत्म होने का बैसब्री से इंतजार रहेगा। शाहीन बाग आंदोलन का आगामी विधानसभा चुनाव पर पड़ने वाले असर को लेकर दिल्ली बीजेपी प्रभारी श्याम जाजू का यह बयान बहुत महत्वपूर्ण हो जाता है कि लोग अब समझने लगे है कि किसी Hiden Agenda के तहत इस आंदोलन को शहर-शहर खड़ा किया जा रहा है। इसलिये देश भर में लोगों ने ऐसे आंदोलनों से दूरियां बनानी शुरु कर दी है। वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया के साथ हुई हाथापाई पर उन्होंने चिंता भी व्यक्त की है।      

जब केजरीवाल और अमित शाह में ठन गई कि यह जो दिल्ली है मेरी ... वो ही जीतेंगे

CAA को लेकर मोदी सरकार ने दूर की है आशंका
बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू ने कहा कि दिल्ली की जनता इस बात से तंग आ गई है कि जब CAA को लेकर मोदी सरकार ने सब कुछ स्पष्ट कर दिया है तो बेजा विरोध क्यों किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जनता को पिछले 1 महीने से जिस तरह की ट्रैफिक समस्या का सामना करना पड़ा है उसका जवाब 8 फरवरी को निश्चित रुप से मिलेगा। उन्होंने दावा किया है कि दिल्ली में पार्टी का 20 साल का बनवास खत्म होने जा रहा है। यहां बीजेपी बहुमत से सरकार बनाने जा रही है। 

Amit sah in a home of bjp worker otherside arvind kejriwal in a press conference

दिल्ली चुनाव से होनी है नड्डा की परीक्षा, कैसे करेंगे दरिया पार जब सामने हैं केजरीवाल

शाहीन बाग का असर दिखेगा दिल्ली विधानसभा चुनाव में
उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी को जब लोकसभा चुनाव में विपक्षी पार्टी रोक नहीं पाएं तो शाहीन बाग जैसे आंदोलन को सुनियोजित तरीके से आगे बढ़ाया जा रहा है। अपनी बात के समर्थन में उन्होंने कहा कि चूंकि शाहीन बाग दिल्ली में है, इसका असर यहां होने वाले विधानसभा चुनाव में साफ देखा जा सकता है।

'मैदान दिल्ली का मुद्दा देश का' उठाकर क्या BJP- कांग्रेस ढहा पाएंगे केजरीवाल का किला ?

शाह नड्डा के सड़कों पर उतरने से बीजेपी को हुआ है जबरदस्त फायदा

उन्होंने दावा किया है कि दिल्ली की सड़कों पर जबसे गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उतरे है तबसे बीजेपी के पक्ष में जबरदस्त माहौल बना है। साथ ही इन दोनों वरिष्ठ नेताओं ने सीधे तौर पर चुनावी कमान अपने हाथ में लिया है उससे जनता को हम लोग समझाने में सफल रहे है कि CAA से देश के किसी नागरिक को कोई खतरा नहीं है। वहीं NRC को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी के उस कथन को लोगों तक पहुंचाने में कामयाब रहे है कि इसको लेकर तो अभी चर्चा तक नहीं हुई है।

Shyam jaju with delhi bjp leaders

दिल्ली चुनाव: BJP कार्यकर्ता के घर भोजन करने पहुंचे अमित शाह, तो केजरीवाल ने कही ये बात


पार्टी के आंतरिक सर्वे का दिया हवाला 
उन्होंने पार्टी के आंतरिक सर्वे का हवाला देते हुए कहा कि पिछले 1 सप्ताह के अंदर-अंदर जनता का रुख तेजी से बदला है। उन्होंने कहा कि हाल के दिनों में अरविंद केजरीवाल के ग्राफ में गिरावट आई है। उन्होंने अकबरुद्दीन ओवैसी के 800 साल देश पर राज करने को नागरिकता कानून से सबूत के तौर पर जोड़ने को गलत बताया। उन्होंने कहा कि ऐसे भाषण जानबूझकर देश का माहौल खराब करने को दिया जाता है। जिसकी निंदा की जानी चाहिये। उन्होंने कहा कि अच्छा होता कि शाहीन बाग में आंदोलन कर रहे महिलाओं को CAA को लेकर थोड़ा बहुत समझाया जाता। उन्होंने कहा कि महिलाओं को गुमराह करके भारी संख्या में शाहीन बाग में धरना के लिये मजबूर किया गया है। 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.