Friday, Feb 28, 2020
big crash on agra lucknow expressway 13 passengers killed 31 injured

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, 14 की मौत, 31 घायल

  • Updated on 2/13/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फिरोजाबाद (Firozabad) में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस (Agra - Lucknow Expressway) वे पर एक डबल डेकर बस और ट्रक टक्कर में बस ट्रक में जा घुसी। इस हादसे में अब तक 14 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 31 अन्य को सैफई मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है।

फिरोजाबाद इटावा के बॉर्डर के पास आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर करीब रात 10 बजे ये घटना घटी है। बस निजी कंपनी की है इस डबल डेकर बस का नंबर UP53FT4629 है जिसने सड़क पर खड़े 22 पहिये वाला ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी थी। ट्रक का नंबर UP22AT3074 है। बताया जा रहा है कि पंचर होने की वजह से ट्रक सड़क के किनारे खड़ा कर दिया गया था। पुलिस के अनुसार बस में 40-45 यात्री सवार थे। 

सैफई अस्पताल में आपातकालीन वार्ड के मेडिकल ऑफिसर डॉ. विश्व दीपक ने बताया कि कम से कम 31 घायल मरीजों को अस्पताल में भर्ती किया गया है। जबकि 13 लोगों को मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया था।

इस घटना पर पुलसिस अभी जांच में जुड़ी है बताया जा रहा है कि घटना का सही कारण अभी पता नहीं चल पाया है। माना जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी आ गई होगी और इसी दौरान इतना बड़ा हादसा हो गया। क्योंकि आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे काफी चौड़ी सड़क है, फिलहाल मौसम भी साफ है ऐसे में घटना की सही वजह जानने के लिए पुलिस घटना की जांच कर रही है।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.