Wednesday, Oct 16, 2019
big shock to jio users on diwali now they will not be able to call for free

दिवाली पर JIO यूजर्स को बड़ा झटका, अब फ्री में नहीं कर सकेंगे कॉल

  • Updated on 10/9/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिपावली के पावन पर्व पर जियो-रिलायंस ने अपने ग्राहकों को तगड़ा झटका दिया है। जियो यूजर्स के लिए इस बार की दिवाली थोड़ी महंगी साबित होने वाली है। कंपनी ने जियो से दूसरे नेटवर्क को कॉल करने पर चार्ज लेने का ऐलान किया है।

जाने दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के पास क्या है कांग्रेस को संकट से उबारने का फार्मूला

आमतौर पर माना जाता है कि कोई पवित्र त्योहार ग्राहकों के लिए खुशियां लेकर आता है। लेकिन लगता है, इस बार की दिवाली में गम जियो यूजर्स का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। दरअसल, जियो ने ग्राहकों के लिए एक नया ऐलान किया है। जिसका सीधा असर ग्राहकों के जेब पर पड़ेगा।

राफेल पर बोले गिरिराज- अब पाकिस्तान पर निर्भर करता है कि वह पहला गोला कब खाएगा

रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों को बड़ा झटका देते हुए कॉलिंग के लिए पैसे लेने का एलान किया है। जियो के ग्राहकों को अब फोन पर बात करने के लिए पैसे देने होंगे। कंपनी ने बताया कि जियो के ग्राहकों को किसी दूसरी कंपनी के नेटवर्क पर कॉल करने के लिए प्रति मिनट 6 पैसे देने होंगे, लेकिन जियो से जियो के नेटवर्क पर कॉलिंग पहले की तरह ही फ्री रहेगी।

रेखा और अमिताभ आखिर क्यों आज भी नजरें मिलाने से डरते हैं ?

हालांकि कंपनी ने जियो के 35 करोड़ ग्राहकों को आश्वस्त किया है कि आउटगोइंग ऑफ नेट मोबाइल कॉल पर 6 पैसा प्रति मिनट का शुल्क केवल तब तक जारी रहेगा जब तक TRAI अपने वर्तमान रेगुलेशन के अनुरूप IUC को समाप्त नहीं कर देता।

जारी किए गए प्लान

jio 3बता दें, कंपनी ने 10 रुपये से लेकर 100 रुपये तक के प्लान जारी भी कर दिये हैं। हर प्लान के साथ मुफ्त में डाटा देने का भी ऐलान किया गया है। 10 रुपये वाले प्लान में दूसरे नंबर (जियो को छोड़कर) पर 124 मिनट कॉलिंग की जा सकेगी और 1 जीबी डाटा की मुफ्त सुविधा भी मिलेगी। वहीं अन्य प्लान में क्रमश: 20 रुपये वाले प्लान में 249 मिनट व 2 जीबी डाटा, 50 रुपये वाले प्लान में 656 मिनट व 5 जीबी डाटा और 100 रुपये वाले प्लान में 1,362 मिनट व 10 जीबी डाटा कॉलिंग व मुफ्त में डाटा की सुविधा भी दी जाएगी।

comments

.
.
.
.
.