Saturday, Jan 22, 2022
-->
big success of delhi police court sent deep sidhu on 7 days remand albsnt

दिल्ली पुलिस की बड़ी कामयाबी,दीप सिद्धू को 7 दिन के रिमांड पर कोर्ट ने भेजा

  • Updated on 2/9/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लाल किला हिंसा के आरोपी दीप सिद्धू को आज गिरफ्तार करने में दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। जिसके बाद भारी सुरक्षा के बीच 7 दिन के लिये पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। इससे पहले दीप सिद्धू की गिरफ्तारी पंजाब में आज तड़के हुई। उसके बाद दीप सिद्धू को तीस हजारी कोर्ट में पेश किया गया। हालांकि दिल्ली पुलिस 10 दिन के पुलिस रिमांड की मांग कर रही थी लेकिन कोर्ट ने 7 दिन के लिये भेजा है।

नीतीश ने विभागों का किया बंटवारा,शाहनवाज को उधोग तो नीरज सिंह को पर्यावरण मंत्रालय

बता दें कि दीप सिद्धू पर लाल किला परिसर में उत्पात मचाने का आरोप है। दरअसल 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के दिन ट्रैक्टर परेड का दिल्ली में आयोजन किया गया था। जिसमें किसान नेताओं ने कोई भी उपद्रव नहीं होने का आश्वासन दिया था। इसके वाबजूद दिल्ली में आईटीओ और लालकिला में जिस तरह से उपद्रवकारियों ने हरकतें की उससे पूरा देश शर्मसार हुआ। हालांकि इस घटना से किसान नेता ने पल्ला झाड़ लिया। इन नेताओं ने कहा कि पुलिस को ऐसे उपद्रवकारियों को गिरफ्तार करना चाहिये।

किसान आंदोलन के बीच प्रियंका गांधी सहारनपुर से करेंगी कांग्रेस के अभियान की शुरुआत 

मालूम हो कि दिल्ली पुलिस ने दीप सिद्धू से आरंभिक पूछताछ में उसके किसी कट्टरपंथी संगठन से जुड़ने को लेकर भी सवाल किया। साथ ही आंदोलन से कैसे जुड़े-इस पर भी सवाल किया। उन्होंने इस पूछताछ में स्वीकार किया कि गणतंत्र दिवस से कुछ दिन ही पहले ही उत्पात मचाने पर फैसला किया था। उन्होंने यह भी बताया कि लालकिला के अलावा इंडिया गेट तक जाने की कोशिश थी।

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.