Saturday, Nov 17, 2018

Biggboss 12 का यह कंटेस्टेंट है सपना चौधरी के प्यार मेें पागल !

  • Updated on 11/3/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिग बॉस 12 धीरे- धीरे अपने अगले पड़ाव पर बढ़ रहा है। पिछले कुछ एपिसोड में कई सारे ट्विस्ट देखने को मिले अनूप जलोटा घर से बाहर हो गए।वहीं इस घर में बिग बॉस 10 के कुछ कंटेस्टेंट को टास्क करवाने के लिए भेजा गया।

बॉलीवुड सितारों ने 'Zero' को बताया सबसे बड़ा 'Hero', कहा- 'अब नहीं हो रहा 21 दिसम्बर का इंतजार’

इसी लिस्ट में हरियाणा की छोरी सपना चौधरी भी बिग बॉस 12 में पहुंची जहां उन्होंने अपना दमदार डांस दिखाया जिसको देखते हुए पूरे घर ने काफी तारीफ की। इतना तक तो सब ठीक चल रह था लेकिन सपना का डांस देखने के बाद बिग बॉस 12 के एक कंटेस्टेंट के दिल की घंटी बज गई। जिसके बाद पूरे घर ने उस  सदस्य काफी ज्यादा सताया। चलिए तो हम आपको बता दें कि वह कंस्टेंट कौन हैं। वो कंटेस्टेंट  है रोमिल।

रोमिल और सपना दोनों ही हरियाणा से है इसलिए ही पूरे घर वाले रोमिल को सपना के नाम से सताने लगे जिसके बाद रोमिल का चेहरा भी शर्म से लाल होता नजर आया।  आपको बता दें कि पूरे घर वाले रोमिल को वकील बाबू कहकर ही बुलाते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bhajan Samrat in the House. #anupjalota #biggboss12 #BiggBoss #bb12 #AnupJalota #bb12

A post shared by Anup jalota (@jalotaanup) on Oct 23, 2018 at 3:14am PDT


वहीं बिग बॉस से बाहर आने के बाद अनूप जलोटा का रंग रुप ही काफी बदल गया है।उन्होंने एक मीडिया हाउस से अपने और जसलीन के रिश्ते पर  बातचीत करते हुए बताया,'हमारे बीच कोई गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड का रिश्ता नहीं है। आज तक न तो हम किसी रोमांटिक रिश्ते में रहे हैं और ना ही हमारे बीच किसी प्रकार का शारीरिक संबंध रहा है। वह केवल मेरी शिष्या है और मैं उसका गुरू हूं।

कैंसर की वजह से सोनाली की आंखे हुई कमजोर, शेयर की तस्वीर

इसके साथ ही अनूप ने कहा, 'जसलीन के पिता मेरे काफी पुराने दोस्त हैं। हम कई बार बाहर और उनके घर पर मिले हैं लेकिन एेसे में जसलीन से मुझे ज्यादा बात करने का मौका नहीं मिलता था।'अनूप जलोटा के इस बयान से समझ पाना बेहद मुश्किल है की शो में आने के लिए उन्होंने जो बोला था वो सही है या फिर अब शो से बहर निकलने के बाद जो बोल रहे हैं वो सही है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.