Thursday, Jun 30, 2022
-->
bigg boss fame deepak thakur gave his performance in sanskar bharti''''s talk show

संस्कार भारती के टाॅक शो में बिग बॉस फेम दीपक ठाकुर ने दी अपनी प्रस्तुति

  • Updated on 1/31/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। चन्द्रगुप्त प्रबंध संस्थान, पटना एवं संस्कार भारती, बिहार प्रदेश के संयुक्त तत्वावधान में रविवार को टाॅक एण्ड ट्यून शो का आयोजन हुआ। यह आयोजन चन्द्रगुप्त प्रबंध संस्थान, पटना के सभागार में आयोजित किया गया। कोरोना प्रोटोकॉल के कारण इसका आभासी पटल द्वारा फेसबुक संस्कार भारती, बिहार के पेज पर लाईव प्रसारण किया गया।

कार्यक्रम में बिग बॉस सीजन 12 के फाइनलिस्ट रहे बॉलीवुड के पार्श्व गायक दीपक ठाकुर ने अपनी शानदार प्रस्तुति दी। शुरुआत में उन्होनें मिथिला के भगवती गीत 'जय- जय भैरवी' गायक दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। उन्होंने अपनी पूरी संगीत की यात्रा के बारे में  भी बताया कि किस प्रकार से उन्हें बिस बाॅस में जाने का अवसर मिला। इसके लिए चार राउंड के चयन प्रक्रिया से उन्हें गुजरना पड़ा। तब जाकर उनका चयन बिग बॉस के लिए हुआ।

उन्होंने यह भी बताया कि मिथिलांचल के बाढ़ प्रभावित क्षेत्र विशुनपुर जगदीश पंचायत के आथर गाँव ( मुजफ्फरपुर ) से निकलकर  कैसे मुम्बई तक का सफर तय किया। एक छोटे किसान परिवार से उनकी यात्रा शुरू हुई, इसकी पूरी कहानी उन्होंने सुनायी।

बॉलीवुड के कई फिल्मों में दीपक अपने गायन से अपनी पहचान बना चुके है, जिनमें गैंग्स ऑफ वासेपुर, मुक्केबाज आदि शामिल है। पूरे संगीत की सुखद यात्रा के बारे में उन्होंने दर्शकों को बतलाया। उनके साथ तबला पर उनका साथ अभिषेक शुक्ला उफ॔ छोटूजी ने दिया।

कार्यक्रम के उपरांत उन्हें स्मृति चिह्न भेंट कर सम्मानित किया गया। यह सम्मान बिहार लोक सेवा आयोग, पटना के सदस्य प्रो. अरूण कुमार भगत, संस्कार भारती, दक्षिण बिहार के कार्यकारी अध्यक्ष रौशन कुमार जी ने किया। 

कार्यक्रम का संचालन सुदीपा घोष एवं आदेश॔ रंजन ने किया। इस पूरे कार्यक्रम की रूपरेखा चन्द्रगुप्त प्रबंध संस्थान के प्रशासनिक प्रमुख कुमुद कुमार और राजीव रंजन द्वारा आयोजित की गई। इस अवसर पर संस्कार भारती, बिहार प्रांत के माननीय संगठन मंत्री वेद प्रकाश का मार्गदर्शन प्राप्त हुआ।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.