Sunday, Jun 26, 2022
-->
bigg-boss-fame-tehseen-poonawalla-feels-so-bad-for-rhea-chakraborty-prsgnt

तहसीन पूनावाला ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का किया सपोर्ट, कहा- बहुत बुरा फील हो रहा है..

  • Updated on 7/30/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनके पिता केके सिंह ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। इसके बाद से ही रिया लगातार सवालों के घेरे में फंसती जा रही हैं।

वहीँ, इस बीच बिहार पुलिस मुंबई पहुंच कर मामले की जांच करने के लिए फाइल्स जुटा रही है। उधर, अकेली पड़ी रिया को बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला का सपोर्ट मिला है। तहसीन ने न सिर्फ रिया चक्रवर्ती का बल्कि भट्ट फैमिली का भी समर्थन किया है।

तहसीन ने प्रोड्यूसर तनुज गर्ग के ट्वीट पर अपना कमेंट लिखते हुए कहा है कि ''मैं रिया चक्रवर्ती के लिए बहुत बुरा फील कर रहा हूं। सोचिए कि रिया को क्या-क्या सहना करना पड़ रहा है और सिर्फ रिया को ही नहीं बल्कि भट्ट साहब और दूसरे लोगों को भी।''

सुशांत ने 14 जून को की थी आत्महत्या
ज्ञात है कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने सुसाइड कर लिया था। उन्होंने अपने बांद्रा स्थित घर में पंखे से लटक कर जान दे दी थी। लेकिन उनके फैंस और परिवार को ये आत्महत्या नहीं एक सोचा-समझा मर्डर लगता है। हालांकि पहले परिवार ने इस बारे में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई लेकिन अब सुशांत के पिता ने सुशांत की महिला मित्र रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार में मामला दर्ज कराया है और कई गंभीर आरोप लगायें हैं। इतना ही नहीं, इससे पहले मुंबई पुलिस ने कई बड़े नामों के साथ कुल 40 लोगों के बयान दर्ज कर किए है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.