Friday, Jan 21, 2022
-->
biggboss-12-anup-jalota-girlfriends-jasleen-has-worked-in-adult-porn-films

#BiggBoss 12: अपने पिता की Adult फिल्मों में काम कर चुकी है अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड जसलीन

  • Updated on 9/22/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सलमान खान के सबस बडे़ शो बिग बॉस का आगाज हो चुका है। शो में कई कंटेस्टेंट्स ने गेस्ट के तौर पर घर में एंट्री ली है। अभी तक के एपिसोड में अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी काफी चर्चा में है। इन दोनों की जोड़ी ने बिगबॉस के दर्शकों को देखने के लिए मजबूर कर दिया है। इन दोनों के रिश्ते के बारे में जानकर जहां पूरी दुनिया सक्के में आ गई है। वहीं कुछ लोग सोशल मीडिया पर भी इन दोनों के रिश्ते  को लेकर काफी ज्यादा मीम्म वायरल हो  रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happyyyyy Birthdayyyyy to my most favourite pyaare pyaare Anup Jalota ji @jalotaanup ❤❤❤❤

A post shared by Jasleen Matharu🎤🎸🎵 (@jasleenmatharu) on Jul 28, 2018 at 10:42pm PDT

#Biggboss12: अनूप जलोटा ने की भविष्यवाणी ये contestant होगी घर से बाहर!

जब इस बारे में जसलीन के पिता केसर से बात की गई तो उन्होंने इन दोनों के रिश्ते को नकली बता दिया है। वहीं दूसरी तरफ अगर हम जसलीन की बात करें तो शायद ही आप जानते होगें कि  जसलीन एक सिंगर के साथ साथ एक्ट्रेस भी हैं, जी हां आपने सही पढ़ा जसलीन एक भी एक्ट्रेस हैं। जसलीन ने बिग बॉस के घर में आने से पहले अपने  पति केसर मथारू की फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 

क्रिकेटर विराट कोहली इस फिल्म से बॉलीवुड में कर रहे डेब्यू, 28 अगस्त को भिड़ेगे अनुष्का से

आपको बता दें कि जसलीन के पिता केसर भी फिल्मी दुनिया से ताल्लुक रखते है। केसर एक फिल्म मेकर है और उन्होंने अपनी बेटी को लेकर कई सारी एडल्ट या ऐसा कहें कि सॉफ्ट पॉर्न  फिल्में बनाई है। जिसमें उन्होंने अपनी बेटी को मेन रोल में रखा है। साल 2013 में  जसलीन के पिता केसर मथारू ने एक फिल्म बनाई थी जिसका नाम 'द डर्टी रिलेशन' था।

इस फिल्म की शरूआत में ही जसलीन अपने बॉडी को एक्सपोज करती हुई नजर आई थी। इसके साथ ही आपको बता दें कि साल 2016 में जसलीन मथारू के साथ उनके पिता केसर ने एक और फिल्म बनाई जिसका नाम ‘द डर्टी बॉस’ था। ‘द डर्टी बॉस’ भी ‘द डर्टी रिलेशन’ की तरह ही एक एडल्ट फिल्म थी। इस फिल्म में जसलीन के  काफी ज्यादा बोल्ड सीन्स दिखाए गए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.