Monday, Feb 06, 2023
-->
biggboss13 sidharth shukla and  rashami desai relationship

सिद्धार्थ -रश्मि के रिश्ते पर बोली शहनाज गिल, कहा- तुम्हारी सेटिंग थी, लेकिन अब क्यों लड़ते रहते हो

  • Updated on 11/1/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीवी का सबसे चर्चित शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13)  फिनाले की और तेजी से बढ़ता जा रहा है। इस वक्त शो में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के की तकरार देखने लायक हो गई है। लेकिन क्या आपको पता है बीबी के घर में एक दूसरे के जानी दुश्मन बन चुके सिद्धार्थ और रश्मि  कभी एक दूसरे के प्यार में पागल थे।अब इन दोनों को इतना लड़ते हुए देखकर हर कोई यही इस नफरत की वजह जानना चाहता है। 

बीती रात दिखाए गए एपिसोड में शहनाज सिद्धार्थ  को उनके रश्मि के साथ रिश्ते पर चिढ़ाते नजर आई। ये उस वक्त की बात है जब डिलीवरी टास्क खत्म हो गया था और आरती, शहनाज और सिद्धार्थ गार्डन में मस्ती कर रहे थे। उसी वक्त शहनाज सिद्धार्थ को कहती दिखी कि तुम्हारी सेटिंग थी, लेकिन अब क्यों लड़ते रहते हो। इस पर  सिद्धार्थ कहते हैं- तुम कौन हो, क्या तुम मेरी मां हो?

Bigg Boss 13: पहले फिनाले का काउंटडाउन शुरू, आधा घर होगा खाली

ये थे होम डिलीवरी टास्क के विनर

बिग बॉस में हुए BB होम डिलीवरी टास्क में काफी मेहनत के बाद पारस छाबड़ा विनर बने और उन्होंने अपने साथ माहिरा का नाम आगे जाने लिए कहा। जिसके बाद अब माहिरा और पारस के अलावा सभी लोग नोमिनेटट है।  

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ डे के आरती सिंह पर भद्दे कमेंट से नाराज हुए कृष्णा, कही ये बड़ी बात

सिद्धार्थ डे ने आरती सिंह की हो चुकी हैं लड़ाई

इससे पहले घर में कंटेस्टेंटस के बीच नाराजगी देखने को मिली। ये नाराजगी सिद्धार्थ डे और आरती सिंह के बीच थी। बता दें कंटेस्टेंट को टास्क दिया गया था तो उस दौरान सिद्धार्थ डे ने आरती सिंह (aarti singh) के खिलाफ गलत बोला था। बता दें  सिद्धार्थ डे के इस व्यवहार से बिग बॉस हाउस में किसी को भी अच्छा नहीं लगा और एक और कंटेस्टेंट भी उनसे गुस्सा हो गया था।

वह और कोई नहीं आरती सिंह का भाई कृष्णा अभिषेक थे। इस पर कृष्णा अभिषेक ने कहा कि मुझे हैरानी होती है कि सिद्धार्थ डे ऐसा कर सकते है। आरती सिंह का भाई कृष्णा अभिषेक ने ये भी कहा कि फैंस को ये बात बिलकुल पसंद नहीं आ रही। सिद्धार्थ डे को ऐसा नहीं करना चाहिए। उन्होंने ये कहा कि मैं आमने सामने इस पर बात करना चाहता हूं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.