Wednesday, Oct 20, 2021
-->
bihar assembly elections pappu yadav progressive democratic alliance cm candidate rkdsnt

पप्पू यादव प्रगतिशील लोकतांत्रिक गठबंधन के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार

  • Updated on 10/15/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बिहार विधानसभा चुनाव में जन अधिकार पार्टी (JAP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव प्रगतिशील लोकतांत्रिक गठबंधन (PDA) के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे। यह घोषणा गठबंधन में शामिल सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी आफ इंडिया (SDPI) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एम के फैजी, आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में की। 

सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम कर चुके फिल्म निर्माता के ऑफिसों पर ED की रेड

इस अवसर पर एम के फैजी ने एलान किया कि पप्पू यादव मधेपुरा से चुनाव लड़ेंगे। जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद पप्पू यादव ने कहा कि सुरक्षित और खुशहाल बिहार उनकी प्राथमिकता होगी और इसके लिए काम किया जायेगा ।हर जरूरी जगह पर सीसीटीवी कैमरे लगवाये जायेंगे। उन्होंने कहा कि जातीय और साम्प्रदायिक दंगों को किसी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। 

बैंक लोन ईएमआई पर ब्याज माफी को जल्द से जल्द लागू करे सरकार : सुप्रीम कोर्ट

पप्पू यादव ने वादा किया कि अगर वह मुख्यमंत्री बनते हैं तो बिहार से पलायन रूकेगा और ऐसा नहीं हुआ तो वे इस्तीफा दे देंगे। उन्होंने लालू प्रसाद और नीतीश कुमार पर परोक्ष निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि पिछले 30 सालों में दोनों ने बिहार के किसानों की जिंदगी बर्बाद कर दी और बाजार समिति खत्म कर दी गयी। उन्होंने दावा किया कि भाजपा नीतीश कुमार को और नीतीश कुमार भाजपा को हराने में लगे हैं। 

GDP मामले में भारत से आगे बांग्लादेश, TMC का मोदी सरकार पर कटाक्ष

 

 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

comments

.
.
.
.
.