Saturday, Nov 27, 2021
-->
bihar-bjp-mla-now-corona-positive-after-rjd-leader-stir-albsnt

बिहारः राजद नेता के बाद अब बीजेपी विधायक निकले Corona पॉजिटिव, मचा हड़कंप 

  • Updated on 6/22/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिहार (Bihar) में कोरोना पॉजिटिव की संख्या में तेजी के बीच बीजेपी के विधायक जीवेश कुमार मिश्रा भी संक्रमित हुए है। जबकि इससे पहले राजद के कद्दावर नेता रघुवंश प्रसाद सिंह भी संक्रमित हो गए थे। वहीं बीजेपी विधायक के ड्राइवर की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। इस बाबत दरभंगा सिविल सर्जन ने पुष्टि की है। बीजेपी विधायक को आनन-फानन में पटना एम्स रेफर किया गया है। 

कानपुर के सरकारी शेल्टर होम में 57 लड़कियां मिलीं कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

बिहार में कुल पॉजिटिव 7665 पहुंचा

बता दें कि राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या अब 7665 पहुंच गई है। जबकि राज्य के लिये राहत की बात है कि कुल 5631 संक्रमित मरीज स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके है। हालांकि कोरोना के कारण अब तक 52 मरीजों की मौत हो गई है। दूसरी  तरफ गया नगर निगम के डिप्टी मेयर मोहन श्रीवास्तव की रिपेार्ट भी पॉजिटिव आई है। उनकी कोरोना टेस्ट गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज में की गई थी।  

दिल्ली पुलिस में कोरोना का कहर जारी! 47 वर्षीय हेड कांस्टेबल ने तोड़ा दम

बीते 24 घंटे में 162 नए मरीज

मालूम हो कि सिर्फ रविवार को ही बिहार में 162 नए कोरोना मरीज मिले है। यह सभी मरीज राज्य के 21 जिलों से तालुक्कात रखते है। राज्य में पिछले 24 घंटे में 264 संक्रमित मरीज ठीक हुए है। राज्य में फिलहाल 1919 एक्टिव मरीज है। वहीं 4941 प्रवासी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। 


यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें-

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.