Monday, Mar 01, 2021
-->
bihar deputy cm sushil kumar modi coronavirus positive admitted to aiims pragnt

Bihar Elections: कोरोना की चपेट में डिप्टी CM सुशील मोदी, पटना AIIMS में भर्ती

  • Updated on 10/22/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। देश भर में दिनोंदिन बढ़ रहे कोरोना वायरस (Coronavirus) के प्रकोप के बीच सबकी निगाहें बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) में लगी हैं। ऐसे में चुनाव प्रचार के लिए दिग्गज लगातार जनसभा ओयोजित कर रहे हैं। इस बीच शाहनवाज हुसैन के बाद बिहार (Bihar) के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्हें पटना के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसकी जानकारी सुशील मोदी ने खुद ट्वीट कर दी है।

बिहार में चुनाव प्रचार के दौरान भीड़, गनीमत है आयोग ने संज्ञान तो लिया

AIIMS पटना में भर्ती
सुशील मोदी ने ट्वीट कर लिखा, ''मैं कोरोना संक्रमित पाया गया हूं। सभी पैरामीटर पूरी तरह से सामान्य हैं। हल्के लक्षण हैं। बेहतर निगरानी के लिए एम्स पटना में भर्ती हो गया हूं। फेफड़ों का स्कैन सामान्य है। जल्दी ही प्रचार के लिए वापस आ जाऊंगा।'

10 साल के नीतीश-राज में अपहरण 3 गुना, मर्डर बढ़े और पुलिस में 38% पद खाली, पढ़े रिपोर्ट....

BJP के स्टार प्रचारक शाहनवाज कोरोना पॉजिटिव
इससे पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) के स्टार प्रचारक स्टार प्रचारक शाहनवाज हुसैन (Syed Shahnawaz Hussain) कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। वे बिहार विधानसभा चुनाव में कुछ समय से प्रचार कर रहे थे। शाहनवाज हुसैन ने बुधवार को ट्वीट कर खुद इस बात की जानकारी साझा की है। इसके बाद उन्हें एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

एक बार फिर बाजार में दिखने लगी रौनक, काम पर वापिस लौट रहे मजदूर

ट्वीट कर दी जानकारी
शाहनवाज ने ट्वीट करते हुए लिखा, मैं कुछ उन लोगों के संपर्क में आ गया जो कोविड-19 पॉजिटिव थे। मैंने खुद का टेस्ट कराया है मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन सभी लोगों से अनुरोध है जो पिछले कुछ दिनों के दौरान मेरे संपर्क में आए हैं वे कृप्या सरकार की गाइडलाइंस के मुताबिक खुद की जांच करा लें। शाहनवाज ने एक अन्य ट्वीट में कहा, मैंने खुद को एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कर लिया है। मैं बिल्कुल ठीक हूं और चिंता की इस बारे में कोई बात नहीं है।

पीएम मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए आज दुर्गा पूजा में होंगे शामिल, ट्वीट कर दी जानकारी

चुनावी रैली में हुए थे शामिल
दरअसल दो दिन पहले ही शाहनवाज हुसैन बिहार विधानसभा चुनाव के लिए अररिया जिले के फारबिसगंज में चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने कहा था किमुसलमान के लिए हिंदुस्तान से अच्छा कोई देश नहीं, हिंदुस्तान हिंदू से अच्छा कोई दोस्त नहीं और मोदी से अच्छा कोई और प्रधानमंत्री नहीं। 

बता दें कि बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण मौत हो जाने से इससे मरने वालों की संख्या बुधवार को 1,019 पहुंच गई, जबकि इस रोग से अब तक संक्रमित हुए लोगों की संख्या बढ़कर 2,08,238 हो गई है। राज्य में अब तक 1,96,208 मरीज ठीक हुए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.