Wednesday, Oct 20, 2021
-->
bihar election 2020 jp nadda rally nda rjd tejasvi yaday kmbsnt

बिहारी वोटर को मालूम है RJD के DNA में अराजकता, चलाया अपहरण का उद्योग- जेपी नड्डा

  • Updated on 10/25/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बीजेपी (BJP) अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने शनिवार को कांग्रेस-राजद-भाकपा-माले के गठबंधन को विकास विरोधी करार दिया और कहा की महागठबंधन का नेतृत्व करने वाले राष्ट्रीय जनता दल के स्वभाव में अराजकता है। नालंदा और लखीसराय में चुनावी रैलियों को संबोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष ने राष्ट्रीय जनता दल पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि राजद के स्वभाव में ही अराजकता है। एक बार भी इन्होंने बिहार की जनता से अपनी की गई गलतियों के लिए माफी नहीं मांगी है। इसका मतलब यह है कि अभी भी इरादे वही हैं। राजद पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि ये रोजगार की बात करते हैं, इन्होंने अपहरण का उद्योग चलाया। जिन्होंने अपहरण का उद्योग चलाया क्या वह रोजगार देंगे?

Bihar: सदाकत आश्रम में छापेमारी पर शक्ति सिंह गोहिल ने सरकार पर साधा निशाना, कही ये बात

लालटेन युग से निकलकर एलईडी युग में जा रहा बिहार- नड्डा
नड्डा ने कहा कि हमारी सरकार आने के बाद प्रदेश लालटेन युग से निकलकर एलईडी युग में जा रहा है। बाहुबल से निकलकर विकास बल की तरफ जा रहा है। राजद अराजकता पर विश्वास करता है। अब उसने भाकपा और माले से दोस्ती कर ली है। राजद पर निशाना साधते हुए नड्डा ने कहा कि जो माले देश को खंडित करना चाहता है। जो देश के टुकड़े टुकड़े करने की बात करते हैं उनके साथ सीटों का बंटवारा राजद ने कर लिया। नड्डा ने कहा कि माले ने राजद को हाईजैक कर लिया है। 

सासाराम में बोले PM, बिहार में नहीं कोई कन्फ्यूजन, फिर बनेगी NDA की सरकार

राजद ने किया 10 लाख सरकारी नौकरी देने का वादा
बता दें कि राजद नेता तेजस्वी यादव ने शनिवार को पार्टी का घोषणा पत्र जारी करते हुए 10 लाख सरकारी नौकरी देने का वादा किया है। उन्होंने ऐसे बेहतर बिहार के निर्माण के लिए लोगों का आवाहन किया है जहां लोगों को शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार के लिए राज्य से पलायन करने की जरूरत ना पड़े।

भागलपुर रैली में बोले पीएम- NDA विरोधी हैं देश विरोधी

राजद का घोषणापत्र- 'प्रण हमारा संकल्प बदलाव का'
राजद के घोषणापत्र को 'प्रण हमारा संकल्प बदलाव का' नाम दिया है। पार्टी ने 10 लाख नौकरी देने का वादा दोहराया और कृषि ऋण माफ करने की बात की है। घोषणा पत्र में कृषि उद्योग और शिक्षा को प्रमुखता दी गई है। राष्ट्रीय जनता दल के घोषणापत्र के कवर पेज पर महात्मा गांधी, संविधान निर्माता बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर, स्वतंत्रता सेनानी मौलाना अबुल कलाम आजाद, समाजवादी नेता राम मनोहर लोहिया एवं कर्पूरी ठाकुर, लोकनायक जयप्रकाश नारायण सहित अन्य लोगों के चित्र है। किंतु पार्टी के संस्थापक एवं करिश्माई नेता लालू प्रसाद यादव की तस्वीर नहीं है।

मुख्य पृष्ठ पर तेजस्वी यादव का चित्र प्रमुखता से है। मालूम हो कि बिहार के 243 विधानसभा सीट के लिये तीन चरणों में मतदान होंगे। पहला मतदान 28 अक्टूबर,दूसरा 3 नवंबर को और अंतिम 7 नवंबर को होगा। जबकि चुनाव परिणाम 10 नवंबर को आएंगे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.