Friday, Sep 30, 2022
-->
bihar-election-2020-slippers-thrown-at-tejashwi-yadav-during-assembly-watch-video-prshnt

बिहार चुनाव 2020: तेजस्वी यादव पर सभा के दौरान फेंकी गई चप्पल, देखें VIDEO

  • Updated on 10/21/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Eletion 2020) के लिए कुछ ही समय रह गए है ऐसे में सभी पार्टियां जोर-शोर से चुनावी मौदान में अपने प्रचार में उतरी हुई है। चुनावी रण को जीतने के लिए चुनावी सभाएं जोर पर हैं। बिहार सहीत कई अन्य राज्यों के दिग्गज नेता बिहार में रैलियों को संबोधित कर रहे हैं और अपनी-अपनी पार्टियों को वोट देने की अपील कर रहे हैं।

इसी बीच औरंगाबाद में मंगलवार को आरजेडी के वरिष्ठ नेता और लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे इस दौरान भीड़ में एक दिव्यांग युवक ने उनपर चप्पल फेंक दी। चप्पल सीधे उनके हाथ को छूते हुए गोद में जा गिरी। इस घटना के बाद सभा में हंगामा मच गया। 

Coronavirus Live: देशभर में संक्रमितों का आंकड़ा 76.49 लाख पार, 1 लाख 15 हजार से ज्यादा की मौत 

दिव्यांग युवक ने तेजस्वी पर फेंकी दो चप्पल
जानकारी के मुताबिक कुटुंबा के बभंडीह में मंगलवार को तेजस्वी यादव चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे इसी हीच नेता तेजस्वी यादव पर मंच के नीचे भीड़ से एक दिव्यांग युवक ने दो चप्पल फेंकी। एक चप्पल उनके पीछे जा गिरी, जबकि दूसरी चप्पल उनके हाथ को छूती हुई गोद में जा गिरी। चप्पल फेंकने के बाद मंच पर कुछ देर के लिए अफरा तफरी मच गई।

चप्पल फेंकने वाला दिव्यांग सभा में अपनी ट्राइसाइकिल पर बैठा था। चप्पल फेंकने के बाद वह विरोध में नारेबाजी भी कर रहा था। तेजस्वी ने दिव्यांग को देखकर पार्टी के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को किसी भी तरह का दुर्व्यवहार नहीं करने की अपील की। घटना के बाद तेजस्वी यादव ने दिव्यांग से बात भी की। हालांकि दिव्यांग को पुलिसबलों ने सभा से बाहर निकाल दिया। 

कोरोना संकट के बीच पीएम मोदी ने किया देश को संबोधित, सिर्फ 10 प्वाइंट्स में समझें 

सुरक्षा पर सवाल
वहीं तेजस्वी यादव पर चप्पल फेंके जाने की घटना को राजद और कांग्रेस नेताओं ने सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। महागठबंधन नेताओं ने कहा कि तेजस्वी यादव पर यह मामला एनडीए नेताओं के इशारे पर हुआ है।

उन्होंने कहा कि एनडीए नेताओं की चुनावी सभा की सुरक्षा पुख्ता की जा रही है पर महागठबंधन नेताओं की सभा की सुरक्षा में लापरवाही बरती जा रही है।  इसके अलावा पूर्व मंत्री सह जिलाध्यक्ष सुरेश मेहता ने इस घटना के पीछे विरोधियों का हाथ होने की भी आशंका जताई है। 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें....

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.