Saturday, May 15, 2021
-->
bihar-election-2020-tej-pratap-s-wife-aishwarya-touched-cm-nitish-s-feet-prshnt

Bihar Election 2020: तेजप्रताप की पत्‍नी ऐश्‍वर्या ने छुए CM नीतीश के पैर, कही ये बात

  • Updated on 10/22/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) में वोटरों को साधन के लिए सभी पार्टियां अपनी तैयारियों में जूटी हुई हैं। इसी मद्देनजर सारण जिले के परसा विधान सभा क्षेत्र में तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) की पत्नी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) चुनावी मौदान में उतर गई हैं और अपने पिता चंद्रिका राय के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित किया, अपने संबोधन के दौरान ऐश्वर्या ने लोगों से राजद को हराने और अपने पिता को जिताने की अपिल की। ऐश्वर्या ने कहा कि मैं आपके बीच भी आऊंगी। संबोधन के बाद ऐश्‍वर्या ने मंच पर मौजूद मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के पांव छूकर आशीर्वाद लिया। 

RBI गवर्नर शक्तिकांत दास ने कहा- आर्थिक पुनरूत्थान के दरवाजे पर खड़ा है भारत

ऐश्‍वर्या राय और तेज प्रताप यादव का तलाक प्रकरण अदालत में
गौरतलब है कि ऐश्‍वर्या राय और तेज प्रताप यादव का तलाक प्रकरण अदालत में चल रहा है। दोनों की शादी के महज छह माहिने बाद ही तेज प्रताप ने परिवार के विरोध में जाकर अदालत में तलाक की अर्जी लगा दी थी। इसके बाद भी ऐश्‍वर्या राबड़ी के सरकारी आवास में ही रह रही थीं। वहीं एक बार ऐश्‍वर्या रात को राबड़ी आवास से रोती हुई निकली और उन्‍होंने  राबड़ी देवी पर मारपीट का आरोप लगाया था। 

बताया जा रहा था कि ऐश्‍वर्या तेज प्रताप के खिलाफ महुआ विधान सभा सीट से चुनाव मैदान में उतरेंगी। लेकिन तेज प्रताप यादव इस बार समस्‍तीपुर जिला के हसनपुर से चुनाव मैदान में हैं। वहीं ऐश्वर्या परसा से चुनाव लड़ेंगी। 

पीएम मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए आज दुर्गा पूजा में होंगे शामिल, ट्वीट कर दी जानकारी

नीतीश कुमार ने उठाया ऐश्वर्या राय का मुद्दा
बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने परसा चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ऐश्वर्या राय का मुद्दा उठाया, कहा- पढ़ी-लिखी लड़की के साथ इतना गंदा व्यवहार किया गया है। उन्होंने कहा कि 15 साल के जंगल राज को सभी ने देखा है। 

नीतीश कुमार ने कहा, हम सिर्फ काम में विश्वास करते है। काम करने के बाद ही आपके पास आते हैं। उन्होंने कहा अगली बार अगर आप मौका देते हैं तो हर गांव में सोलर स्ट्रीट लाइट , कई गांवों को मुख्य सड़क से जोड़ा जाएगा, गांव के सफाई का कार्य होगा। सभी शहर और बाजार से बाइपास बनेगा और फ्लाई ओवर भी बनाया जाएगा।

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.