Friday, May 07, 2021
-->
bihar-election-slippers-thrown-at-tejashwi-yadav-rjd-during-rally-rkdsnt

बिहार चुनाव : रैली के दौरान तेजस्वी यादव पर फेंकी गई चप्पल

  • Updated on 10/20/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव पर मंगलवार को चुनाव प्रचार के दौरान चप्पल फेंकी गई। तेजस्वी औरंगाबाद में कुटुम्बा विधानसभा सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार के पक्ष में रैली करने पहुंचे थे। राजद नेता जब मंच पर कुछ नेताओं के साथ बैठे थे तब भीड़ में से किसी ने उनके उपर चप्पल फेंकी । पार्टी के आधिकारिक सूत्र ने यह जानकारी दी।  

श्रीनगर में अखबार का दफ्तर सील, विपक्षी दलों के नेताओं ने की आलोचना

इस घटना से जुड़े वीडियो में यह स्पष्ट हुआ है कि एक चप्पल का निशाना चुक गया जबकि दूसरा चप्पल उनके हाथों को लगते हुए गोद में गिरा । इससे पहले राजद कार्यकर्ता उनके समर्थन में नारे लगा रहे थे ।  सूत्रों ने बताया कि तिपहिये पर बैठे एक दिव्यांग व्यक्ति ने चप्पल फेंकी थी जिसे लोगों और सुरक्षा बलों ने पकड़ लिया। 

बुलेट ट्रेन प्रोजेक्ट के 25,000 करोड़ के ठेके में L&T सबसे कम बोली लगाने वाली कंपनी

तेजस्वी इससे अप्रभावित दिखे और उन्होंने भाषण के दौरान इसका उल्लेख भी नहीं किया ।राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने घटना की ङ्क्षनदा करते हुए नेताओं की पर्याप्त सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग की। बहरहाल, तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा है कि विधानसभा चुनाव के बाद बिहार में महागठबंधन की सरकार बनी तो वे पहले कैबिनेट में ही राज्य के 10 लाख बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने का मार्ग प्रशस्त करेंगे। 

पश्चिम बंगाल की सियासत के बीच भाजपा अध्यक्ष नड्डा बोले- बहुत जल्द लागू होगा CAA

उन्होंने दावा किया कि राज्य में लाखों पद खाली पड़े हैं और लेकिन नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली सरकार ने यहां के बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने के लिए कोई पहल नहीं की । उन्होंने कहा कि हमने अपने घोषणापत्र में राज्य के 10 लाख बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने की घोषणा की है जिसे हर हाल में हम पूरा करेंगे। 

SEBI ने किसानों, कृषक उत्पादक संगठनों के कोष को लेकर जारी किए दिशानिर्देश

महागठबंधन की ओर से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार ने कहा कि राज्य की राजग सरकार विकास का ङ्क्षढढोरा पीट रही है लेकिन ऐसी कोई बात नहीं है और गांव की बात तो दूर शहर भी बदहाल है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में महागठबंधन की सरकार .बनी तो नियोजित शिक्षकों को समान काम के लिए समान वेतन दिया जाएगा। तेजस्वी ने दावा किया कि इस विधानसभा चुनाव में पूरे राज्य में महागठबंधन की लहर चल रही है और 10 नवंबर को हमारी सरकार बनने का मार्ग प्रशस्त हो जाएगा । 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...


 

comments

.
.
.
.
.