Tuesday, Dec 07, 2021
-->
bihar-elections-2020-jp-nadda-darbhanga-rally-donald-trump-us-elections-prsgnt

दरभंगा में बोले जेपी नड्डा- कोरोना के चलते US में ट्रंप को हुआ नुकसान, भारत को मोदीजी ने बचाया

  • Updated on 11/5/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) में तीसरे चरण का प्रचार अपने आखिरी दौर में आ चुका है। इन चुनाव प्रचार के दौरान अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव का भी असर दिखाई दिया। गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दरभंगा में रैली को संबोधित करते हुए अमेरिकी चुनाव का जिक्र कर डाला। 

जेपी नड्डा ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि अमेरिका में चुनाव का नतीजे आने वाले हैं, लोगों ने डोनाल्ड ट्रंप को कोरोना महामारी में नाकामी के कारण घेरा और वो लड़खड़ा गए। लेकिन भारत के पीएम मोदी ने समय पर लॉकडाउन लगाकर देश के लोगों को बचाने का काम किया।

जेपी नड्डा ने कहा कि जब भारत में कोरोना वायरस आया तब देश में टेस्ट के लिए सिर्फ एक ही लैब थी। फिर लॉकडाउन लगा और सरकार ने देश में रोज करीब 15 लाख टेस्ट करने की मिसाल बनाई। उन्होंने ये भी कहा कि लॉकडाउन लगाकर सरकार ने तैयारी की और आज देश में पीपीई किट, वेंटिलेटर बनाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा विकास चाहिए, तो एनडीए चाहिए और अगर विनाश चाहिए तो राजद चाहिए। 

बताते चले कि अमेरिका में भी चुनाव प्रचार के दौरान कोरोना को मुद्दा बनाया गया था। जिसमें ट्रंप की नीतियों की आलोचना हुई थी। इन आलोचनाओं का असर नतीजों पर भी दिखाई दिया। हालांकि, ट्रंप ने प्रचार के दौरान भारत पर कोरोना के गलत आंकड़े देने का आरोप लगाया था।

चिराग ने फिर साधा नीतीश पर निशाना, बोले- कुर्सी बचाने के लिए मोदी के पीछे-पीछे घूम रहे

वहीँ, दरभंगा में जेपी नड्डा राजद पर बरसे उन्होंने कहा कि अब बिहार लालटेन युग से निकलकर एलईडी युग में आ चुका है। बाहुबल से निकलकर विकास बल की ओर और जंगलराज से निकल कर विकास राज की तरह जा रहा है। नड्डा ने राजद पर निशाना साधा और लोगों को जंगलराज की याद दिलाई। इस दौरान उन्होंने बीजेपी के विकास कार्य भी गिनाए। 

comments

.
.
.
.
.