Friday, May 14, 2021
-->
bihar income tax raided congress office surjewala gohil questioned albsnt

बिहारः कांंग्रेस कार्यालय में इनकम टैक्स ने मारा छापा, सुरजेवाला-गोहिल से हुई पूछताछ

  • Updated on 10/22/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिहार में एक तरफ चुनाव प्रचार अपने चरम पर है तो दूसरी तरफ कांग्रेस कार्यालय में इनकम टैक्स की रेड से हलचल मच गई है। दरअसल पटना स्थित सदाकत आश्रम के बाहर खड़ी गाड़ी से साढ़े आठ लाख रुपए मिले है। जिसको लेकर बयानबाजी भी तेज हो गई है। हालांकि कांग्रेस ने साफ किया है कि इन पैसा से पार्टी का कोई लेना-देना नहीं है।कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला और शक्ति गोहिल से भी पूछताछ की गई है।

राजनाथ सिंह ने लोगों से की अपील, बिहार के विकास के लिये फिर से चुनें नीतीश कुमार  

खास बात यह है कि यह छापा उस समय मारा गया जब सदाकत आश्रम में कांग्रेस के दिग्गज नेता बिहार चुनाव प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला और प्रदेश प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल भी उपस्थित थे। शक्ति गोहिल ने कहा कि पार्टी को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी कल राज्य में महागठबंधन के लिये प्रचार करेंगे। उससे पहले पार्टी को परेशान करने की कोशिश की जा रही है। लेकिन बीजेपी को याद रखना चाहिये कि चुनाव बाद महागठबंधन की सरकार बनने जा रही है।

जानें बिहार चुनाव में किन दलों ने जताया महिलाओं पर ज्यादा भरोसा...

उन्होंने कहा कि बिहार की जनता इस बार बदलाव चाहती है। लोग नीतीश कुमार के कुशासन से तंग आ चुके है। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यालय सभी लोगों के लिये खुला हुआ है। इस पैसे के बारे में कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि रक्‍सौल से भाजपा प्रत्‍याशी के भाई के घर से 22किलो 576 ग्राम सोना और ढाई किलो चांदी मिली है। लेकिन एक बार भी सीबीआई का छापा नहीं पड़ा है। जो बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.