Tuesday, Dec 07, 2021
-->
bihar purnea a road named sushant singh rajput anjsnt

इस चौक का नाम पड़ा सुशांत सिंह राजपूत मार्ग, रुला देगा आपको ये Video

  • Updated on 7/11/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड से उनके फैंस को गहर सदमा लगा है। उनके फैंस उनकी यादों को संजोय रखने के लिए कई तरह के तरीके अपना रहे हैं। एक्टर को श्रद्धांजलि देने के लिए उनके गृहनगर पूर्णिया ने एक अनोखा तरीका अपनाया है।

WOW! क्रिश 4' में हुई शाहरुख खान की एंट्री, करेंगे ये काम

हाल ही में बिहार में उनके गृहनगर पूर्णिया में घर के पास के चौक और सड़क का नामकरण उनके नाम पर किया गया। 
गुरुवार को  पूर्णिया की मेयर  सविता सिंह ने दोनों जगह पर सुशांत सिंह राजपूत के नाम का बोर्ड लगाया। इस दौरान उनकी कई तस्वीरे भी खीची गईं और वीडियो बनाए गए ।जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

सुशांत के सुसाइड केस में आया एक नया मोड़, सलमान की एक्स मैनेजर से की गई पूछताछ

आपको बता दें कि सुशांत के फैंस लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। वहीं इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही पुलिस ने इस संबंध में अब तक 28 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज किए हैं। इनमें अभिनेता के परिवार के सदस्यों के अलावा अभिनेत्री-दोस्त रिया चक्रबर्ती और कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा और यश राज फिल्म की कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा से भी पूछताछ हुई। वहीं पुलिस ने हाल ही में संजय लीला भंसाली को भी बांद्रा पुलिस स्टेशन में  बुलाया था जहां करीब 3 घंटे की पूछताछ चली। वहीं इसके बाद करीब एक घंटे तक जोन 9 डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे ने सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में भी पूछताछ की।

सुशांत सुसाइड केस में आया नया मोड़, अंकिता लोखंडे नहीं है सुशांत की ex-girlfriend का असली नाम!

पूछताछ के दौैरान भंसाली ने किया बड़ा खुलासा
इस दौरान भंसाली ने कई सारी बातों का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि वो साल 2016 के बाद सुशांत से नहीं मिले और ना कभी उनकी बात हुई। वहीं जब उनसे 'राम लीला' और 'बाजीराव मस्तानी' से सुशांत को निकाले जाने पर सवाल पूछा गया तो भंसाली ने कहा कि 'सुशांत ने खुद इन फिल्मों में काम करने से मना कर दिया गया था क्योंकि उस वक्त वह यशराज फिल्म्स की आने वाली फिल्म 'पानी' पर फोक्स करना चाहता था। सुशांत का मानना था कि वह एक वक्त में दो बड़ी फिल्मों में काम नहीं कर पाएगा, इस वजह से उसने मना किया था।' भंसाली ने आगे ये भी बताया कि उन्होंने कभी सुशांत को अपनी फिल्मों से "ड्रॉप" नहीं किया था। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.