Monday, May 16, 2022
-->
bihar-thief-katihar-case-chintu-news

पकड़ा गया तो पूरे गांव को बताया चोर, बोला परिवार से सीखी चोरी

  • Updated on 9/17/2019

नई दिल्ली,16 सितम्बर (नवोदय टाइम्स): नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट पुलिस की गिरफ्त में आए बिहार के कटिहार निवासी चिंटू (Chin tu) ने चौंका देने वाला खुलासा किया है। उसने अपने पूरे खानदान को ही नहीं बल्कि पूरे गांव को चोर बताया। पुलिस ने मई 2018 में हुई 10 लाख रुपए चोरी के आरोप में पकड़ा है। आरोपी ने  बताया कि उसके पिता, भाई, रिश्तेदार व गांव के सभी लोग बाइक व स्कूटी से कैश व अन्य सामान उड़ाने में माहिर हैं।  

जवान को बूढ़ा बनाने वाला बिल्लू बारबर पकड़ा गया

 डीसीपी मोनिका भारद्वाज ने बताया कि 5 मई 2018 को बाड़ा हिन्दूराव एरिया में बदमाशों ने व्यापारी के कैश कलेक्शन एजेंट की बाइक की डिग्गी से 10 लाख रुपए उड़ा लिए थे। वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी। आरोपी बाइक पर जाता हुआ दिखाई दिया था। पुलिस ने बाइक के नंबर के आधार पर छानबीन की तो पता चला कि आरोपी ने फर्जी आईडी लेकर पुरानी बाइक खरीदी थी। पुलिस लगातार आरोपी की तलाश कर रही थी। 

पीड़िता का न्यायालय में बयान दर्ज होने के बाद चिन्मयानंद की तबीयत बिगड़ी

पुलिस ने आरोपी को बाड़ा हिन्दूराव इलाके से धर दबोचा। पुलिसने आरोपी की गिरफ्तारी से इसी तरह चोरी के तीन अन्य वारदात सुलझी। आरोपी ने दो लाहौरी गेट और एक गुलाबी बाग में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसका गांव कटिहार, बिहार में हाइवे पर है। वहां उसके परिवार के लोगों के अलावा गांव के लोग राहगीरों का सामान चोरी करते हैं। उसने बचपन से अपने गांव व परिवार से यह सब सीखा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.