Sunday, Nov 27, 2022
-->
bihar tragic accident in bhagalpur five killed by boat capsize many missing prshnt

बिहार: भागलपुर में दर्दनाक हादसा, नाव पलटने से पांच की मौत, कई लापता

  • Updated on 11/5/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बिहार (Bihar) के भागलपुर (Bhagalpur) से एक दर्दनाक घटना सामने आई है यहां एक नाव पलटने से पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग लापता बताए जा रहे हैं। ये हादसा नौगछिया के करारी तीनटंगा दियारा में हुआ। बताया जा रहा है कि गंगा की तेज घार में नाव पलट गई। खेत मे काम करने वाले लोगों ने बताया कि नाव पर 100 लोग सवार थे। एसडीआरफ की टीम रवाना हो गई है। अभी तक पांच लाश मिल चुकी है, जबकि 15 लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है। घायलों का इलाज स्थानीय पीएचसी में चल रहा है।

J-K: आज जम्मू दौरे पर रहेंगी महबूबा मुफ्ती, पार्टी नेताओं से करेंगी मुलाकात

महतो बहियार घाट से रवाना हुई थी नाव
जानकारी के मुताबिक गुरुवार सुबह तिनटंगा से कई लोग दियारा के लिए नाव से निकले थे जिसमें महिलाएं भी शामिल थीं। नाव महतो बहियार घाट से रवाना हुई तब हालात सामान्य थे। जैसे ही नाव दर्शनियां धार में गई वहां के तेज बहाव में भंवर में फंस जाने के कारण नाव पलट गई। जब हादसा हुआ, उस वक्त नाव में 100 लोग सवार थे।

गिलगित-बाल्टिस्तान पर इमरान खान के फैसले पर चीन का ये है आधिकारिक रुख

एसडीआरएफ की टीम मौके पर रवाना
खेत में काम कर रहे मजदूरों ने जल्द से जल्द कुछ लोगों की जान बचाई, जिसमें से 15 की हालत नाजुक है। मौके पर स्थानीय प्रशासन की ओर से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है। इसके साथ ही एसडीआरएफ की टीम मौके पर रवाना कर दी गई है। नाव पलटने के कारण गांव में अफरातफरी का माहौल है, अभी तक पांच लाशों को बरामद किया जा चुका है, जबकि कई लापता हैं। 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें....

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.